scriptबीजेपी विधायक ने किया जनसंपर्क, कहा कि भाजपा की सरकार में भ्रष्टाचार का कोई जगह नहीं है | BJP MLA Sushil Singh Chanchal visit in chandauli | Patrika News

बीजेपी विधायक ने किया जनसंपर्क, कहा कि भाजपा की सरकार में भ्रष्टाचार का कोई जगह नहीं है

locationचंदौलीPublished: Sep 23, 2018 04:27:05 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

आधा दर्जन गांव का किया भ्रमण, सुनी समस्या

MP Elections 2018 BJP worker Maha Kumbha September 25

MP Elections 2018 BJP worker Maha Kumbha September 25

चंदौली. सैयदराजा से भाजपा विधायक सुशील सिंह ने शनिवार को विधान सभा क्षेत्र के प्रसादपुर खरखोलिया, बिरना, सितापोखरी, सहित आधा दर्जन गांव में जाकर लोगों से जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं को गिनाया और उसके लाभ को बताया। सबसे पहले उन्होंने प्रसादपुर खरखोलिया का भ्रमण किया । विधायक ने कहा कि सरकार हर वर्ग सहित समाज के अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुचाने के लिये संकल्पित है। यदि किसी योजना को लाभान्वित करने के लिए कोई सुविधाशुल्क मांग रहा है तो तत्काल हमे सूचित करें क्योंकि भाजपा के सरकार में भ्र्ष्टाचार का कोई स्थान नही है। साथ ही उन्होंने कहा कि किसी भी समस्या को सीधे मुझ से कहिये आप को हर संभव मदद किया जाएगा।
ग्रामीणों ने गांव के नाली, खड़ंजा, राशन कार्ड, शौचालय, आवास सहित अन्य समस्याओं को विधायक के सामने रखा जिसपर उन्होंने जल्द ही पूरा करने का आश्वासन दिया। ग्रामीणों ने विधायक का स्वागत भी किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं में भी जोश भरते हुए संगठन को मजबूत कर लोकसभा चुनाव की तैयारी में लग जाने का आह्वान किया। इस दौरान मुख्य रूप से हृदय तिवारी, अवनीश पांडेय, सूबेदार सिंह, कमलाकांत मिश्रा, डॉ रामानुज, सत्यवान मौर्य, बंसराज यादव, विनोद राम, बीरेंद्र सिंह, महेंद्र पांडेय, सुरेश बिंद अन्नू सिंह सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।
By- Santosh Kumar

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो