scriptलोकसभा चुनाव से पहले यहां भाजपा की करारी हार, मुरली मनोहर यादव जीते | Bjp and Sp defeat in student union election Murli Manohar yadav won | Patrika News

लोकसभा चुनाव से पहले यहां भाजपा की करारी हार, मुरली मनोहर यादव जीते

locationचंदौलीPublished: Nov 01, 2018 09:49:12 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

अंतिम पायदान पर रहा एबीवीपी का प्रत्याशी, बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने झोंकी थी ताकत

Murli Manohar yadav

मुरली मनोहर यादव

चंदौली. एलबीएस पीजी कॉलेज छात्रसंघ चुनाव में जनप्रतिनिधियों और बड़े नेताओ ने अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए नामांकन के दिन जमकर कदम ताल किया, उन्हें जिताने के लिए खूब जतन किये लेकिन मतदान के दिन जनप्रतिनिधियो और बड़े नेताओं का ग्लैमर फीका पड़ गया । छात्र छात्राओं ने सपा से बागी होकर अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़े मुरली मनोहर यादव को 721 मत देकर अपना अध्यक्ष चुन लिया। इस पद पर समाजवादी छात्र सभा के टिकट पर लड़े शशांक यादव को 598 मत मिले जबकि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के टिकट पर लड़े प्रत्याशी आकाश तिवारी 308 मत पाकर लड़ाई में सबसे अंतिम पायदान पर रहे । अध्यक्ष पद के अन्य दावेदार शारिक को 624 मत मिले। शारिक इस लड़ाई में दूसरे स्थान पर रहे।
बता दें कि छात्रसंघ चुनाव में नामांकन वाले दीन अखिल भारतीय विद्याथी परिषद के प्रत्याशी आकाश तिवारी के समर्थन में मुग़लसराय विधायिका साधना सिंह समेत भाजपा के कई बड़े नेता सड़क पर दिखाई दिए, वहीं समाजवादी छात्रसभा प्रत्याशी शशांक के लिए भी सपा के जिलाध्यक्ष से लेकर बड़े नेता कदमताल करते नजर आए थे । मुरली की जीत के बाद से उनके समर्थकों में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी | इस बात की चर्चा भी खूब जोरों पर है की छात्रसंघ के चुनाव में अभी भी जीतता वही है जिसे छात्र चाहते है ।
उपाध्यक्ष पर सचिन जायसवाल निर्विरोध निर्वाचित हुए, वहीं महामंत्री पर शरद जायसवाल और अमित यादव पुस्तकालय मंत्री चुने गए ।

BY- SANTOSH JAISWAL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो