scriptतीन साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या | murder of a three year old girl after rape in jharkhand | Patrika News

तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या

locationचाईबासाPublished: Sep 25, 2018 03:18:12 pm

Submitted by:

Prateek

आरोपी अभी तक पुलिस की पहुंच से दूर है…

रांची: झारखंड के गुमला जिले में एक तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर देने का मामला सामने आया है, वहीं घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मासूम के शव को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच में जुट गई।


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुमला जिले में सिसई से अलग होकर नवसृजित पुसो थाना क्षेत्र में हेसागुटू कोल्हूटोली गांव में रविवार की रात को एक तीन वर्षीय बच्ची को गांव के ही बंधन उरांव नामक व्यक्ति ने उसे सुलाने का बहाना बनाकर घर के अंदर ले गया और उसने बच्ची से दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी। घटना की जानकारी परिजनों को सुबह में हुई जब वे बच्ची को उठाने के लिए गये। घर के सदस्यों ने देखा कि मासूम के अंग में खून लगे हुए हैं और बिस्तर भी खून से पूरी तरह गीला है। दुष्कर्म की इस घटना के बाद से आरोपी बंधन उरांव गांव से भाग गया है । ख़बर लिखने तक पुलिस आरोपी को नहीं पकड़ पाई ।


गुमला पुलिस अधीक्षक अंशुमान कुमार ने बताया कि जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को मिली तत्काल घटना स्थल पर जाकर मामले की छानबीन शुरू कर दी गई । उन्होंने कहा कि पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है । उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा। वहीं दुष्कर्म की इस घटना के बाद से पूरा गांव आक्रोश में है । सूत्रों के मुताबिक बंधन उरांव की शादी एक वर्ष पहले ही हुई थी, लेकिन पत्नी के साथ वह लगातार मारपीट करता था,जिसके कारण पत्नी भी उसे छोड़ कर मायके चली गयी है ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो