scriptराउरकेला स्टील प्लांट में स्नातक डिप्लोमाधारी युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा अवसर | Rourkela Steel Plant recruitment for graduate candidates | Patrika News

राउरकेला स्टील प्लांट में स्नातक डिप्लोमाधारी युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा अवसर

locationजयपुरPublished: Oct 26, 2018 06:22:56 pm

Submitted by:

Deovrat Singh

Jobs After Graduation

Jobs After Graduation

Jobs After Graduation

jobs after graduation : राउरकेला स्टील प्लांट में स्नातक डिप्लोमाधारी अभ्यर्थियों के लिए नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। इच्छुक योग्यताधारी अभ्यर्थी 5 नवंबर से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। जूनियर मैनेजर (सुरक्षा), ऑपरेटर-सह-तकनीशियन (ट्रेनी) और ऑपरेटर-सह-तकनीशियन (बॉयलर ऑपरेटर) के पदों की भर्ती के लिए राउरकेला स्टील प्लांट (SAIL) ने यह भर्ती निकाली है।
ऑनलाइन पंजीकरण के लिए पोर्टल 5 नवंबर, 2018 खुल जाएगा पंजीकरण की अंतिम तिथि 12 दिसंबर, 2018 रखी गई है। इच्छुक उम्मीदवार पंजीकरण प्रक्रिया के लिए sailcareers.com पर अपना आवेदन पूरी शैक्षणिक योग्यता और डिटेल के साथ ऑनलाइन जमा कर सकते हैं। सामान्य और अन्य पिछड़ा वर्ग के अभ्यर्थियों को पदों के अनुसार आवेदन शुल्क का भुगतान करना हो गए जबकि अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूडी / ईएसएम / विभागीय उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क नहीं देगा होगा। कनिष्ठ प्रबंधक पद के लिए आवेदन शुल्क रुपये है 500 अन्य पदों के लिए शुल्क 250रूपए रखा गया है।
पदों का विवरण
कनिष्ठ प्रबंधक (सिक्योरिटी): 7 पद
ऑपरेटर-सह-तकनीशियन (ट्रेनी): 170 पद
ऑपरेटर-सह-तकनीशियन (बॉयलर ऑपरेटर): 28 पद

Rourkela Steel Plant recruitment 2018 विस्तृत विवरण के लिए यहाँ क्लिक करें


चयन प्रक्रिया : अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर किया जाएगा। लिखित परीक्षा के अतिरिक्त साक्षात्कार और ट्रेड टेस्ट भी लिया जाएगा। लिखित परीक्षा और ट्रेड टेस्ट में प्राप्त अंकों के आधार पर वरीयता और अंतिम चयन सूची जारी की जाएगी। अभ्यर्थी परीक्षा तिथि और सभी जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट से समय-समय पर अपडेट लेते रहें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो