script

XUV300 को मिल रहा ग्राहकों का जबरस्त रिस्पॉन्स, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: May 20, 2019 12:15:57 pm

Submitted by:

Vineet Singh

Mahindra की इस कार को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स
कुछ समय पहले ही की गई थी मार्केट में लॉन्च
अन्य कंपनियों के सब कॉम्पैक्ट SUVs को मिल रही कड़ी टक्कर

XUV 300

XUV300 को मिल रहा ग्राहकों का जबरस्त रिस्पॉन्स, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली: हाल ही मिनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ( mahindra and mahindra ) ने सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में xuv300 को उतारा है, ख़ास बात ये है कि इस कार को ग्राहकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऐसे में उम्मीद लगाईं जा रही है कि ये कार जल्द ही बिक्री के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी।
Suzuki Gixxer SF 250 आज होगी भारत में लॉन्च, पल्सर और CBR को मिलेगी कड़ी टक्कर

mahindra xuv300 एक सब कॉम्पैक्ट SUV है इसके बावजूद यह कार कई SUV पर भी भारी पड़ रही है। इस कार का डिजाइन युवाओं को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है जो एक प्रीमियम SUV का लुक देता है।
कार के स्पेस की बात करें तो सब कॉम्पैक्ट होने के बावजूद भी इस कार में आपको अच्छा-खासा स्पेस मिल जाता है। अगर आप आगे की सीट पर बैठते हैं तो आपको पैरों के लिए अच्छा स्पेस मिलेगा साथ ही बाइक सीट्स भी काफी कंफर्टेबल और स्पेशियस हैं। लेकिन इस कार में आपको Boot स्पेस नहीं मिलेगा।
इंजन

XUV 300 में आपको 1.5 लीटर का डीजल इंजन दिया जाता है जो 115 bhp की पावर और 300 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इस कार में आपको ABS-EBD, कॉर्नर ब्रेकिंग कंट्रोल, ऑल फोर ***** ब्रेक, टायर पोजिशन डिस्प्ले और स्मार्ट स्टीयरिंग सिस्टम जैसे जबरस्त फीचर्स मिलते हैं। अन्य सेफ्टी फीचर्स में आपको 7 एयरबैग्स, फ्रंट पार्किंग सेंसर्स, हीटेड ORVMs, सनरूफ, पार्किंग कैमरा विद डायनैमिक असिस्ट, टायर ट्रॉनिक्स भी मिलते हैं।
Honda की इन जबरदस्त कारों पर मिल रहा 2 लाख का बंपर डिस्काउंट, बस कुछ दिनों का है मौक़ा

कीमत

इस कार की कीमत की बात करें तो आप इसे 7.90 लाख रुपये से लेकर 11.99 लाख रुपये की शुरूआती कीमत में खरीद सकते हैं। मतलब इस कार को खरीदना भी आम आदमी के लिए ज्यादा मुश्किल नहीं होगा और शायद यही वजह है कि इस कार को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो