scriptआज लॉन्च होगी Toyota Camry, इन खास फीचर्स से होगी लैस | Toyota Camry is launching today, get the update here | Patrika News

आज लॉन्च होगी Toyota Camry, इन खास फीचर्स से होगी लैस

locationनई दिल्लीPublished: Jan 18, 2019 10:10:32 am

Submitted by:

Pragati Bajpai

कैमरी 2019 में हाइब्रिड इंजन के साथ अपडेटेड इंटीरियर और एक्सटीरियर दिया जा सकता है। कार के इंटीरियर को पहले के मुकाबले कंपनी और प्रीमियम टच दे सकती है

camry

आज लॉन्च होगी Toyota Camry, इन खास फीचर्स से होगी लैस

नई दिल्ली: जापानी कार कंपनी 18 जनवरी को यानि आज भारत में अपने लग्जरी सेडान camry का नया मॉडल लॉन्च करने वाली है। वैसे तो टोयोटा ने इस मॉडल को दूसरे देशों में साल 2017 में ही लॉन्च कर दिया था, लेकिन भारत में इसे अब लॉन्च किया जा रहा है। कैमरी 2019 में हाइब्रिड इंजन के साथ अपडेटेड इंटीरियर और एक्सटीरियर दिया जा सकता है। कार के इंटीरियर को पहले के मुकाबले कंपनी और प्रीमियम टच दे सकती है।

ये भी पढ़ें- महाबचत ऑफऱ, KWID से लेकर Duster तक मिल रहा है 1.5 लाख रूपए तक का डिस्काउंट

टोयोटा ने कैमरी Lexus ES के प्लैटफॉर्म पर बनाई गई है। कैमरी के इस मॉडल को टेंथ जेनरेशन मॉडल कहा जा रहा है। पिछली कैमरी के मुकाबले यह कार थोड़ी बड़ी होगी। पिछली कार की तुलना में इसे 35एमएम लंबा, 15एमएम चौड़ा कर दिया गया है। इसके साथ ही कैमरी 2019 का व्हील बेस भी बाहर होने वाले कैमरी के मॉडल से 50एमएम ज्यादा है।

ये भी पढ़ें- इस वजह से खतरनाक होती हैं डीजल कारें, इंजन खराब होने से लेकर जान जाने तक का होता है खतरा

कीमत की अगर बात करें तो कैमरी का आउटगोइंग मॉडल 37.22 लाख की कीमत के साथ आता था। लिहाजा उम्मीद की जा रही है कि कैमरी 2019 को टोयोटा इसी कीमत के आसपास लॉन्च कर सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो