scriptतो इसलिए अन्य हैचबैक कारों से बेहतर है Tata की ये बेहद सस्ती कार | this is the reason why you should for Tata Tiago NRG | Patrika News

तो इसलिए अन्य हैचबैक कारों से बेहतर है Tata की ये बेहद सस्ती कार

Published: Sep 13, 2018 07:46:38 am

Submitted by:

Vineet Singh

इस कार की कीमत को बेहद ही कम रखा गया है और ये देखने में पहले की तरह स्टाइलिश और स्पोर्टी है।

tiago nrg

तो इसलिए अन्य हैचबैक कारों से बेहतर है Tata की ये बेहद सस्ती कार

नई दिल्ली: टाटा ने अपनी पॉपुलर कार टिआगो के नए अवतार Tata Tiago NRG को लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि देश भर में इस कार को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था जिसके बाद कंपनी ने इस कार के नए मॉडल को लाने का फैसला लिया। इस कार की कीमत को बेहद ही कम रखा गया है और ये देखने में पहले की तरह स्टाइलिश और स्पोर्टी है।
Safari से लेकर Scorpio तक आधे से भी कम दाम में मिलती है यहां, जानें खरीदने का पूरा तरीका

इस कार के ज्यादातर बदलाव लुक्स को बढ़ाने के लिए किए गए हैं और अब ये कार पिछली कार के मुकाबले कहीं ज्यादा बेहतर दिखाई पड़ रही है। बता दें कि इस कार को पुराने प्लेटफॉर्म पर ही बनाया गया है। इस कार के लॉन्च होने से अब कई अन्य हैचबैक कारों को टक्कर मिलेगी।
अब इस स्पोर्टस बाइक की सवारी करेंगे युवराज सिंह, जानें फीचर्स और कीमत

जानें क्या हैं फीचर्स

इसमें 1.2 लीटर, 3 सिलिंडर Revotron पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 84 बीएचपी का पावर और 114 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं इसका 1.05 लीटर 3 सिलिंडर रेवोटॉर्क डीजल इंजन 69 बीएचपी का पावर और 140 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन में 5 स्पीड मैन्यअुल गियरबॉक्स दिया गया है। अगर कीमत की बात करें तो इस कार को 5.5 लाख रुपये से 6.32 लाख की शुरूआती कीमत में खरीदा जा सकता है।
महंगी से महंगी एडवेंचर बाइक को भूल जाएंगे इस 4 पहिये वाले स्कूटर को देखकर, फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

अन्य फीचर्स की बात करें तो इस कार में स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन इंटिग्रेशन, रियर पार्किंग सेंसर्स को शामिल किया गया है। आपको बता दें कि ये फीचर्स इस कार के टॉप वैरिएंट्स के साथ ही आपको मिलेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो