script

नवरात्रि सीजन पर 4 लाख रुपये से भी कम में मिल रही हैं ये 5 शानदार कारें

locationनई दिल्लीPublished: Oct 01, 2018 03:13:57 pm

Submitted by:

Sajan Chauhan

नवरात्रि इस साल 10 अक्टूबर से शुरू हो रहे हैं और इस फेस्टिव सीजन पर कार खरीदना आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है तो जल्द कीजिए।

Cars

नवरात्रि के मौके पर 4 लाख रुपये से भी कम में मिल रही हैं ये 5 शानदार कारें

अगर आप नवरात्रि के मौके पर कोई नई कार खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो हम आपको उन पांच बेहतीरन कारों के बारे में बता रहे हैं जो कि इस समय में किफायती कीमत के साथ मिल रही हैं। नवरात्रि इस साल 10 अक्टूबर से शुरू हो रहे हैं और इस फेस्टिव सीजन पर कार खरीदना आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है तो जल्द कीजिए।

मारुति सुजुकी ऑल्टो ( Maruti Suzuki Alto )
इंजन और पावर की बात की जाए तो मारुति सुजुकी ऑल्टो में 796 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 47 बीएचपी की पावर और 69 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। माइलेज की बात की जाए तो ये कार प्रति लीटर में 24.7 किमी का माइलेज देती है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 2.51 लाख रुपये है।

डैटसन रेडी गो ( Datsun redi-GO )
इंजन और पावर की बात की जाए तो डैटसन रेडी गो में 1.0 लीटर का इंजन दिया गया है जो कि 68 बीएचपी की पावर और 91 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। माइलेज की बात की जाए तो ये कार प्रति लीटर में 25.17 किमी का माइलेज देती है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 2.56 लाख रुपये है।

रेनॉल्ट क्विड ( Renault KWID )
इंजन और पावर की बात की जाए तो रेनॉल्ट क्विड में 799 सीसी का 3 सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 53 बीएचपी की पावर और 72 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। माइलेज की बात की जाए तो ये कार प्रति लीटर में 25 किमी का माइलेज देती है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 2.68 लाख रुपये है।

टाटा टियागो ( TATA Tiago )
इंजन और पावर की बात की जाए तो टाटा टियागो में 1.2 लीटर का 3 सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 84 बीएचपी की पावर और 114 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। माइलेज की बात की जाए तो ये कार प्रति लीटर में 23.84 किमी का माइलेज देती है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 3.26 लाख रुपये है।

हुंडई इऑन ( Hyundai Eon )
इंजन और पावर की बात की जाए तो हुंडई इऑन में 1.0 लीटर इंजन दिया गया है जो कि 68.05 बीएचपी की पावर और 94.14 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। माइलेज की बात की जाए तो ये कार प्रति लीटर में 21.1 किमी का माइलेज देती है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 3.30 लाख रुपये है।

ट्रेंडिंग वीडियो