धाकड़ इंजन और शानदार फीचर्स के साथ Tata ने लॉन्च की अपनी ये सस्ती कार, जानें इस बार क्या है नया

Pragati Bajpai

Publish: Sep, 12 2018 04:13:53 PM (IST)

टाटा ने अपने पोर्टफोलियो में कई ऐसी कारें एड की है जिनके फीचर्स तो महंगी कारों वाले हैं लेकिन कीमत के लिहाज से वो सस्ती कार मानी जाती है।

नई दिल्ली: Tata की हाई सेलिंग कार टियागो को कंपनी ने आज एक रूप में लॉन्च किया। दरअसल टाटा ने अपनी हैचबैक कार टियागो का नया एनआरजी वर्जन लॉन्च किया है। tiago nrg एक क्रास हैचबैक कार है जिसमें कंपनी ने कई सारे कॉस्मेटिक अपग्रेड्स किए हैं।

ड्राइवर की ये आदतें कार इंजन के लिए होती हैं खतरनाक, क्योंकि...

आपको मालुम हो कि नई tata tiago nrg स्टैंडर्ड टियागो मॉडल से न सिर्फ साइज में ज्यादा लंबी, चौड़ी है बल्कि इसके ग्राउंड क्लीयरेंस को भी बढ़ाकर 180 mm कर दिया गया है। एक्सटीरियर की बात करें तो नई टियागो एनआरजी में काले रंग की प्लास्टिक क्लैडिंग बंपर्स के आसपास, साइड स्कर्ट्स और व्हील आर्क्स पर देखने को मिलेगी। रियर बंपर में फॉक्स स्किड प्लेट हैं और इसमें ब्लैक फिनिश वाली रूफ रेल्स भी देखने को मिलेगी।

महंगी से महंगी एडवेंचर बाइक को भूल जाएंगे इस 4 पहिये वाले स्कूटर को देखकर, फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

इसके अलावा ग्रिल, ORVMs, रूफ माउंटेड स्पॉइलर को भी ब्लैक ट्रीटमेंट दिया गया है। कैबिन में भी काले रंग का इस्तेमाल देखने को मिलेगा। Tiago NRG में कंपनी ने 14 इंच के अलॉय वील्ज दिए हैं।

Tata Tiago NRG टॉप वेरियंट्स के साथ अवेलेबल है और इसमें कई फीचर्स, जैसे स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन इंटिग्रेशन, रियर पार्किंग सेंसर्स दिए गए हैं।

tiago nrg

पॉवर स्पेसीफिकेशन- टाटा ने इसमें 1.2 लीटर, 3 सिलिंडर Revotron पेट्रोल इंजन दिया है जो कि 84 BHP की पावर और 114 nm का टॉर्क जेनरेट करता है। जबकि इसका 1.05-litre, 3 सिलिंडर रेवोटॉर्क डीजल इंजन 69 bhp का पावर और 140 nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

ये है नई कीमत- टाटा मोटर्स ने हाल के दिनों में अफोर्डेबल कार प्रजेंट की हैं। ये कार भी इसी की मिसाल है।टियागो एनआरजी की शुरूआती कीमत 5.5 लाख रुपये है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 6.32 लाख रूपए तक जाती है। इस कार का मुकाबला सेलेरियो एक्स से होगा ।

More Videos

Web Title "Tata tiago's nrg varient launched"