script

इस फेस्टिव सीजन पर आपकी सोच से भी सस्ती हुईं Tata की कारें, ऑफर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

locationनई दिल्लीPublished: Oct 10, 2018 10:39:05 am

Submitted by:

Sajan Chauhan

टाटा मोटर्स फेस्टिव सीजन के मौके पर अधिक से अधिक ग्राहकों को लुभाने के लिए अपनी बेहतरीन कारों पर कई बड़े ऑफर्स और डिस्काउंट दे रही है।

Tata

इस फेस्टिव सीजन पर आपकी सोच से भी सस्ती हुईं Tata की कारें, ऑफर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

आज 10 अक्टूबर को भारत में नवरात्रि का आगाज हो चुका है और इसी बीच देश की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा अपनी कारों पर फेस्टिव सीजन को देखते हुए बड़ा डिस्काउंट दे रही है। टाटा इस मौके पर अधिक से अधिक ग्राहकों को लुभाने के लिए कई बड़े ऑफर्स दे रहा है। आइए जानते हैं टाटा की किस कार पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।

टाटा की कारों पर इस समय कंपनी फेस्टिव सीजन को देखते हुए अच्छा खासा डिस्काउंट दे रही है और इसी के साथ 2 हजार रुपये से 5 हजार रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

टाटा टियागो ( Tata Tiago )
टाटा टियागो की खरीद पर कंपनी सिर्फ 7,400 रुपये में पहला इंश्योरेंस दे रही है। इसी के साथ 10 हजार रुपये का अलग से एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है।

टाटा टिगोर ( Tata Tigor )
टाटा टिगोर की खरीद पर कंपनी 6,899 रुपये में पहला इंश्योरेंस दे रही है। इसी के साथ 20 हजार रुपये का अलग से एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है।

टाटा नेक्सन ( Tata Nexon )
टाटा नेक्सन की खरीद पर फेस्टिव सीजन को देखते हुए कंपनी 13 हजार रुपये पहला इंश्योरेंस दे रही है। इसी के साथ 15 हजार रुपये का अलग से एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है।

टाटा हैक्सा ( Tata Hexa )
टाटा हैक्सा की खरीद पर फेस्टिव सीजन को देखते हुए कंपनी पहला इंश्योरेंस और एक्सचेंज बोनस मिलाकर लगभग 98 हजार रुपये की छूट दे रही है।

टाटा जेस्ट ( Tata Zest )
टाटा जेस्ट की खरीद पर फेस्टिव सीजन को देखते हुए कंपनी 45 हजार रुपये का नकद डिस्काउंट और 25 हजार रुपये का अलग से एक्सचेंज बोनस दे रही है। इस सभी को मिलाकर ग्राहकों को कुल 70 हजार रुपये तक का फायदा हो सकता है।

टाटा सफारी स्टॉर्म ( Tata Safari Storme )
टाटा सफारी स्टॉर्म की खरीद पर फेस्टिव सीजन को देखते हुए कंपनी एक्सचेंज बोनस, नकद डिस्काउंट और अन्य ऑफर्स को मिलाकर लगभग 80 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। अलग-अलग राज्यों के हिसाब से ऑफर में बदलाव भी मिलेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो