scriptनिसान ने पेश किया सनी का स्पेशल एडीशन, ये फीचर है बेहद खास | nissan launched special edition sunny car, know the features | Patrika News

निसान ने पेश किया सनी का स्पेशल एडीशन, ये फीचर है बेहद खास

locationनई दिल्लीPublished: Sep 15, 2018 05:08:49 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

इसमें इंटीग्रेटेड कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी दी गई है जिसे कंपनी ‘इंटेलिजेंट निसान कनेक्ट’ नाम से संबोधित करती है।

nissan sunny

निसान ने पेश किया सनी का स्पेशल एडीशन, ये फीचर है बेहद खास

नई दिल्ली: पॉपुलर सिडान कार सनी का निसान इंडिया ने नया स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है। निसान सनी स्पेशल एडिशन को खास बनाने के लिए कंपनी ने इसमें कई नए फीचर्स और इक्विमेंट लगाए हैं और साथ ही कॉस्मेटिक अपडेट्स भी किये हैं।
जानें कार से आती इन 5 आवाजों का मतलब, नजरंदाज करना जेब और जान दोनो पर पड़ेगा भारी

निसान सनी स्पेशल एडिशन दो इंजन ऑप्शन में उपलब्ध होगा, जिसमें 1.5-लीटर पेट्रोल ओर डीजल इंजन शामिल है। पेट्रोल यूनिट 97 बीएचपी की पावर और 134 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है वहीं डीजल यूनिट 88 बीएचपी की पावर और 200 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। दोनों इंजन में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड के तौर पर दिया गया है।
nissan

लुक्स और डिजाइन की बात करें तो इस कार में स्टाइलिश ब्लैक रूफ रैप, बॉडी डेकल्स, ब्लैक व्हील कवर और नया रियर स्पॉइलर देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं निसान सनी स्पेशल एडिशन कंपनी के नए मोबिलिटी विज़न को दर्शाता है। इसमें इंटीग्रेटेड कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी दी गई है जिसे कंपनी ‘इंटेलिजेंट निसान कनेक्ट’ नाम से संबोधित करती है। इस टेक्नोलॉजी में एक से एक सिक्योरिटी और कन्विनिएंस फीचर्स शामिल हैं जो आपको बेहद मददगार होंगे।

स्पीड के मामले में बुलेट ट्रेन को पीछे छोड़ती हैं ये कारें, सेकेंडो में पकड़ती है 100की स्पीड

अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 3.2 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो फोन कनेक्टिविटी के साथ आता है।सेफ्टी के तौर पर इसमें डुअल एयरबैग, स्पीड सेन्सिंग डोर लॉक, ड्राइवर सीट बेल्ट रिमाइंडर, जियो-फेन्सिंग, स्पीड अलर्ट, नियरबाइ पिट-स्टॉप्स, लोकेट-माइ-कार और शेयर-माइ-कार लोकेशन दिये गए हैं।

Swift की कीमत में मिल रही है ये शानदार Sedan Car, कंपनी दे रही पूरे 1.15 लाख का डिस्काउंट

कीमत- कंपनी इस नई कार की कीमत 8.48 लाख रुपए रखी गई है।

इन कारों से होगा मुकाबला-कंपटीशन की बात करें तो स्कोडा रैपिड, होंडा सिटी और मारुति सुजुकी सियाज से होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो