scriptNissan Magnite KURO स्‍पेशल एडिशन जल्द होगा लॉन्च, जानिए क्या है इसमें खास | Nissan introduces the Magnite KURO Special Edition | Patrika News
कार

Nissan Magnite KURO स्‍पेशल एडिशन जल्द होगा लॉन्च, जानिए क्या है इसमें खास

निसान मैग्नाइट KURO स्पेशल एडिशन आगामी त्‍योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है। इसका आधिकारिक लॉन्च तथा कीमत की घोषणा अक्टूबर 2023 में की जाएगी।

Sep 14, 2023 / 05:10 pm

Bani Kalra

nissan.jpg

निसान (Nissan) ने लगातार 8वें साल ICC के साथ अपनी पार्टनरशिप जारी रखी है। इसके साथ ही कंपनी ने मेन्स क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के ऑफिशियल पार्टनर के तौर पर जुड़ने के लिए अपनी पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवी Magnite KURO स्‍पेशल एडिशन पेश किया है। मैग्नाइट KURO स्पेशल एडिशन की प्री-बुकिंग भी शुरू हो गई है। आपको बता दें कि KURO जापानी भाषा का शब्द है जिसका मतलब है ‘’ब्लैक’’ यानि काला और यह नाम इस स्‍पेशल एडिशन की खूबियों को बखूबी अपने आप में समेटे हुए है।

आपको बता दें कि निसान मैग्नाइट KURO स्पेशल एडिशन आगामी त्‍योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है। इसका आधिकारिक लॉन्च तथा कीमत की घोषणा अक्टूबर 2023 में की जाएगी। आज से इसकी प्री-बुकिंग 11,000 रु में शुरू हो गई है और यह सभी मैग्नाइट XV MT, मैगनेट टर्बो XV MT तथा मैगनेट टर्बो XV CVT समेत सभी वेरिएंट में उपलब्ध है।

इस मौके पर राकेश श्रीवास्‍तव (प्रबंध निदेशक, निसान मोटर इंडिया) ने कहा, ”इस बार त्योहारों के अवसर पर हम वैल्‍यू और इनोवेशन पसंद करने वाले अपने खास ग्राहकों के लिए निसान मैग्नाइट KURO स्पेशल एडिशन लॉन्‍च कर रहे हैं जो अपनी ऑल-ब्‍लैक नफासत के साथ-साथ प्रीमियम फीचर्स, स्टाइल और वैल्‍यू तथा सेफ्टी जैसी खूबियों के चलते ड्राइविंग का सही मायने में सुखद अनुभव दिलाएगी।”

 

मैग्नाइट KURO स्‍पेशल एडिशन में को बाहरी लुक और इंटीरियर आल ब्लैक अंदाज में है, जिसकी मदद से यह प्रीमियम नज़र आती है। इसमें ब्लैक एलायव्हील्स भी दिए गये हैं। इसके अलावा, मैग्नाइट KURO स्पेशल एडिशन में 360-डिग्री अराउंड व्‍यू मॉनिटर (AVM), रियर एसी के साथ एक सेंटर कंसोल आर्मरेस्ट, अधिक चौड़ा आईआरवीएम, थीम आधारित फ्लोर मैट, तथा अतिरिक्त सुविधा और स्‍टाइल के लिए वायरलेस चार्जर।

 

Home / Automobile / Car / Nissan Magnite KURO स्‍पेशल एडिशन जल्द होगा लॉन्च, जानिए क्या है इसमें खास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो