scriptNissan india लाएगा 3 नई कारें, फीचर्स और कीमत का ऐसा कॉंबिनेशन की हर कोई करेगा बुक | nissan india planning to launch these 3 cars | Patrika News

Nissan india लाएगा 3 नई कारें, फीचर्स और कीमत का ऐसा कॉंबिनेशन की हर कोई करेगा बुक

locationनई दिल्लीPublished: Jul 07, 2018 01:30:28 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

निसान इंडिया ने एक के बाद एक लगातार तीन कारें भारत में लॉन्च करने का प्लान बनाया है। कंपनी को इन कारों से सेल बढ़ने का भरोसा है

datsun go plus

Nissan india लाएगा 3नई कारें, फीचर्स और कीमत का ऐसा कॉंबिनेशन की हर कोई करेगा बुक

नई दिल्ली : Nissan India ने ग्राहकों पर पकड़ बढ़ाने के लिए हर 6महीने में एक नई कार लॉंच करने का प्लान बनाया है। इसी प्लान के तहत जापानी ऑटोमोबाइल कंपनी अब भारत में 3 नई कारें लॉन्च करने वाली है, और ये लॉन्चिंग फेस्ट अब शुरू होने वाला है। चलिए आपको बताते हैं कि कौन सी कारें हैं जो लॉन्च होने वाली हैं।
इस बाइक में लगा है हेलीकॉप्टर का इंजन, स्पीड जानकर उड़ जाएंगे होश

Go-Cross crossover-

इस कार को कंपनी अगले साल भारत में लॉन्च करेगी । ये कार उन लोगों को ध्यान में रखकरक बनाई गई है जो suv नहीं खरीद सकते । Go-Cross crossover, Go+ का अपग्रेडेड वर्जन होगी। इस कार में इंजन और गियरबॉक्स Datsun Go+ जैसा होगा। कार का डैशबोर्ड नया और Datsun Go+ से काफी अलग होगा। इस कार की कीमत 5 लाख से शुरू हो सकती है।आपको मालूम हो कि ये कार दइंडोनेशिया जैसे देशों में लॉन्च की जा चुकी है।
Kicks compact SUV
Kicks compact SUV

SUV के शौकीनों को ध्यान में रखकर बनाई गई ये कार अगले साल के शुरूआत में ही लॉन्च हो सकती है।ये कार Renault Duster and Captur के साथ प्लेटफार्म शेयर करेगी जिसमें नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन और टर्बो चार्ज्ड डीजल इंजन शामिल होगा।कीमत के मामले में ये कार Nissan Terrano से नीचे होगी। बताया जाता है कि इस कार की कीमत 10 लाख से शुरू हो सकती है और मार्केट में लॉन्च होने के बाद इसका मुकाबला Hyundai की Creta से होगा।
मोडिफाई कराने से पहले ध्यान रखें ये 5 बातें नहीं तो पुलिस उठा ले जाएगी आपकी कार

nissan leaf
Nissan Leaf Electric Hatchback

निसान की इस कार की टेस्टिंग जारी है और कई बार इसे स्पॉट भी किया जा चुका है।इम्पोर्ट होने की वजह से ये कार यहां महंगी हो सकती है। एक अनुमान के मुताबिक इस कार की कीमत 20 लाख से ऊपर होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो