scriptलॉन्च होने वाली है नई Mahindra Scorpio, पहले से कहीं ज्यादा पावरफुल होगी ये SUV | New Mahindra Scorpio spotted during test run | Patrika News

लॉन्च होने वाली है नई Mahindra Scorpio, पहले से कहीं ज्यादा पावरफुल होगी ये SUV

locationनई दिल्लीPublished: Jun 19, 2019 01:06:29 pm

Submitted by:

Vineet Singh

टेस्ट रन के दौरान स्पॉट की गई नई महिंद्रा स्कार्पियो
नई स्कार्पियो में किए गये हैं बड़े बदलाव
नई स्कार्पियो को दिया गया है बेहद ही शानदार लुक

SUV Scorpio

Mahindra Scorpio अब नये अवतार में तहलका मचाने को तैयार, टेस्ट रन के दौरान हुई स्पॉट

नई दिल्ली: mahindra and mahindra अपनी की पॉपुलर suv scorpio को नये अवतार में लॉन्च करने वाला है। दरअसल नई Mahindra Scorpio की लगातार टेस्टिंग की जा रही है और इस दौरान ये नई कार स्पॉट की गई है। आपको बता दें कि नई स्कार्पियो के लुक से लेकर इसके फीचर्स में कई बड़े बदलाव किए गए हैं। तो आइए जानते हैं कि क्या हैं इस नई SUV में ख़ास।
KTM RC 125 को महज 5,000 रुपये में करवाएं बुक, लॉन्च होते ही आपको होगी डिलीवर

दरअसल नई महिंद्रा स्कॉर्पियो के टेस्ट रन के दौरान इसके कुछ अहम फीचर्स और इसमें हुए कुछ बाहरी बदलावों को देखा गया है जिनके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। नई स्कॉर्पियो सामने से थोड़ी ऊंची की गई है। इसके अलावा जहां स्कॉर्पियो के मौजूदा मॉडल का बोनट काफी सपाट है वहीं नई स्कॉर्पियो के बोनट में किसी सेडान कार के बोनट जैसा कर्व साफ़ दिखाई दे रहा है।
Harley Davidson की बाइक पर मिल रही 1 लाख रुपये की छूट, अब आपके बजट में फिट हो जाएगी ये बाइक

SUV Scorpio
आपको बता दें कि नई स्कार्पियो के फ्रंट पोर्शन को देखने के बाद आपको इसका लुक जीप कंपास जैसा लग सकता है। नई स्कॉर्पियो की हेडलाइट में बदलाव किए गए हैं साथ ही इसमें ग्रिल के लिए क्रिस-क्रॉस पैटर्न, शार्प फ्रंट विंडशील्ड और लंबे दरवाजे दिए गए हैं। वहीं बात करें इसके रियर लुक की तो इस कार के रियर पोर्शन को इसके रियर डोर्स, टेल लाइट में बदलाव किया गया है जो साफ़ तौर पर देखा जा सकता है।
Maruti Suzuki Dzire को जमकर खरीद रहे हैं ग्राहक, बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं ये सेडान

इस नई SUV को Z101 कोडनाम दिया गया है। जानकारी के मुताबिक़ इस SUV में 8-इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया जा सकता है। इसके साथ ही नई स्कार्पियो में काफी स्पेस भी मिल सकता है क्योंकि इसके डिजाइन में काफी बदलाव किए गए हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि नई स्कार्पियो को साल 2020 के ऑटो एक्स्पो में पेश किया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो