script

ताकतवर SUV और Sports Cars का शौकीन है साउथ का ये नया स्टार, कार कलेक्शन देख जलती है दुनिया

locationनई दिल्लीPublished: Sep 12, 2018 10:56:56 am

Submitted by:

Sajan Chauhan

नागा चैतन्य अक्किनेनी तेलुगू सिनेमा स्टार ने ऐसी-ऐसी कारें खरीदी हुई हैं जो कि बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार्स के पास भी नहीं है।

naga chaitanya

ताकतवर SUV और Sports Cars का शौकीन है साउथ का ये नया स्टार, कार कलेक्शन देख जलती है दुनिया

तेलुगू सिनेमा स्टार नागा चैतन्य अक्किनेनी को फिल्मों के साथ-साथ शानदार कारों का भी शौक है। साउथ सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन के बेटे तेलुगू सिनेमा काफी फिल्में की हुई हैं और इस स्टार ने ऐसी-ऐसी कारें खरीदी हुई हैं जो कि बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार्स के पास भी नहीं है। आइए जानते हैं नागा चैतन्य के पास कौन-कौन सी कार मौजूद हैं।

रेंज रोवर वॉग (Range Rover Vogue) रेंज रोवर वॉग में 4367 सीसी का इंजन है जो कि 335 बीएचपी की पावर और 740 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 5 सीट वाली ये एसयूवी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आती है। ये एसयूवी सिर्फ सेफ्टी में बहुत खास और इसमें 8 एयरबैग्स दिए गए हैं। माइलेज की बात की जाए तो ये एसयूवी 10 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। कीमत की बात की जाए तो ये इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 2.27 करोड़ रुपये है।

रेंज रोवर ऑटोबॉयग्राफी (Range Rover Autobiography) रेंज रोवर ऑटोबॉयग्राफी में 4999 सीसी का इंजन है जो कि 517 बीएचपी की पावर और 625 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 5 सीट वाली ये एसयूवी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आती है। ये एसयूवी सिर्फ 5.3 सेकंड में 0-100 किमी की स्पीड पकड़ लेती है। माइलेज की बात की जाए तो ये एसयूवी 7.24 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। कीमत की बात की जाए तो ये इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.72 करोड़ रुपये है।

निसान जीटी-आर (Nissan GT-R) निसान जीटी-आर में 3798 सीसी का इंजन है जो कि 562 बीएचपी की पावर और 637 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 4 सीट वाली ये कार ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आती है। माइलेज की बात की जाए तो ये कार 9.0 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 2.12 करोड़ रुपये है।

मर्सिडीज बेंज जी63 एएमजी (Mercedes Benz G63 AMG) मर्सिडीज बेंज जी63 एएमजी में 5.5 लीटर का इंजन है जो कि 571 बीएचपी की पावर और 760 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 5 सीट वाली ये कार ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आती है। माइलेज की बात की जाए तो ये कार 11.8 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 2.44 करोड़ रुपये है।

ट्रेंडिंग वीडियो