script2019 के लिए sold out हुई Mg Hector, कंपनी ने बंद की बुकिंग | MG Hector sold out for 2019 company has closed booking temporarily | Patrika News

2019 के लिए sold out हुई Mg Hector, कंपनी ने बंद की बुकिंग

locationनई दिल्लीPublished: Jul 19, 2019 11:15:45 am

Submitted by:

Pragati Bajpai

mg hector ने इसी साल भारतीय मार्केट में कदम रखा है। खास बात ये है कि कंपनी की पहली suv को कस्टमर्स काफी पसंद करते हैं।

mg hector

2019 के लिए sold out हुई Mg Hector, कंपनी ने बंद की बुकिंग

नई दिल्ली: अगर आप MG Hector खरीदना चाहते हैं तो अब आपको अगले साल तक इंतजार करना होगा क्योंकि 2019 के लिए कंपनी ने बुकिंग लेना बंद कर दिया है। दरअसल MG motors ने जितनी गाड़ियां इस साल बेचने का लक्ष्य रखा था उनकी बुकिंग पूरी हो चुकी है। यही वजह है कि कंपनी ने इस साल के लिए बुकिंग बंद कर दी है।

आपको बता दें कि 27 जून को लॉन्च हुई देश की पहली इंटरनेट कार को अब तक 21000 बुकिंग मिल चुकी हैं।एमजी हेक्टर के प्रॉडक्शन के हिसाब से इस साल की बिक्री का आंकड़ा पूरा हो चुका है। यही वजह है कि कंपनी ने इस कार की बुकिंग को अस्थाई रूप से रोक दिया है। कंपनी ने कहा कि इसकी बुकिंग दोबारा शुरू करने तारीख की घोषणा जल्द की जाएगी।

42000 की शुरूआती कीमत पर टेक्नो इलेक्ट्रा ने लॉन्च किये 3 स्कूटर, 80 किमी का देंगे माइलेज

कम कीमत और शानदार फीचर्स लोगों को बना रहे दीवाना-

MG Hector को कंपनी ने 12.18 लाख रुपए की कीमत पर लॉन्च की गई देश की पहली इंटरनेट कार को इसके अल्ट्रा मॉड हाई टेक फीचर्स की वजह से काफी पसंद किया जा रहा है। 5 सीटर suv हेक्टर को स्टाइल, सुपर, स्मार्ट और शार्प जैसे 4 वेरियंट में उपलब्ध कराया गया है। एमजी हेक्टर ? के स्मार्ट व शार्प वैरिएंट की मांग सबसे अधिक है।हेक्टर अपने सेगमेंट की पहली इंटरनेट कनेक्टेड एसयूवी है।

सस्ती इलेक्ट्रिक कार लाने की तैयारी में Hyundai, 10 लाख रुपए से कम होगी कीमत

mg hector
हर महीने कंपनी बना रही है 3000 गाड़ियां – कंपनी ने हेक्टर की लॉन्चिंग के वक्त ही बताया था कि हर महीने कंपनी hector की 3000 यूनिट्स का प्रोडक्शन करेगी। हालंकि गुजरात के हलोल कारखाने की मौजूदा प्रॉडक्शन कपैसिटी हर महीने 2 हजार हेक्टर की है। लेकिन लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी को इस कार की 10000 यूनिट्स के लिए बुकिंग मिल चुकी थी। बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए कंपनी ने ये फैसला लिया था। आपको बता दें कि Mg Hector पर फिलहाल 7 महीने का वेटिंग पीरियड चल रहा है।
गलत आधार डालने पर जुर्माने से लेकर छोटे अंबानी को कैसे बचाने आगे आए मुकेश अंबानी जैसी बड़ी बिजनेस की खबरें

इन गाड़ियों से है मुकाबला- मार्केट में इसकी टक्कर टाटा हैरियर , जीप कंपस, ह्यूंदै क्रेटा और किआ मोटर्स की आने वाली सेल्टॉस जैसी एसयूवी से है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो