scriptMahindra and Mahindra के मालिक ने खरीदी ये नई कार, गाड़ी का नाम रखने वाले को मिलेगा बंपर इनाम | Mahindra and Mahindra bought new mahindra alturas g4 | Patrika News

Mahindra and Mahindra के मालिक ने खरीदी ये नई कार, गाड़ी का नाम रखने वाले को मिलेगा बंपर इनाम

locationनई दिल्लीPublished: Jan 18, 2019 11:56:10 am

Submitted by:

Pragati Bajpai

महिन्द्रा ने पिछले साल अक्टूबर में खुद को 7 सीटर स्टील-ग्रे मैटेलिक पैंट वाली कस्टमाइज्ड TUV 300 Plusगिफ्ट की थी।

mahindra

Mahindra and Mahindra के मालिक ने खरीदी ये नई कार, गाड़ी का नाम रखने वाले को मिलेगा बंपर इनाम

नई दिल्ली: Mahindra & Mahindra के मालिक आनंद महिन्द्रा पूरी दुनिया में अपनी धाकड़ कारों के लिए मशहूर है। लेकिन शायद ही आपने कभी सोचा होगा कि वो खुद महिन्द्रा की कार खरीदेंगे। जी हां आनंद महिन्द्रा ने हाल ही में एक नई महिन्द्रा की कार खुद को गिफ्ट की है। सोशल मीडिया नेटवर्क ट्विटर पर बेहद एक्टिव रहने वाले आनंद महिन्द्रा ने खुद को महिन्द्रा की नई प्रीमियम लग्जरी एसयूवी गिफ्ट की है। इस बात की जानकारी उन्होने अपने सोशल मीडिय़ा अकाउंट से दी है।

हर कोई खरीदना चाहता है इस रंग की कार, भारत में हैं सबसे ज्यादा पापुलर

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर Alturas G4 की डिलीवरी फोटो शेयर करते हुए महिन्द्रा ने अपने फालोअर्स को बता कि उन्हें बुधवार को Mahindra Alturas G4 की डिलीवरी मिली है। इसके अलावा उन्हें लोगों से अपनी इस कार को एक अच्छा नाम देने की गुजारिश भी की है। जिसका नाम आनंद को पसंद आएगा उन्हें महिन्द्रा की 2 गाड़ियां गिफ्ट में मिलेंगी।

Mahindra XUV300 की लॉन्चिंग डेट का हुआ ऐलान, Vitara Brezza और Nexon को देगी मात

आपको बता दें कि महिन्द्रा ने पिछले साल अक्टूबर में खुद को 7 सीटर स्टील-ग्रे मैटेलिक पैंट वाली कस्टमाइज्ड TUV 300 Plusगिफ्ट की थी। तब भी उन्होने ट्वीटर के जरिए ये बात बताई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो