scriptKia Seltos को पहले ही दिन मिली 6,046 बुकिंग्स, ग्राहकों में इस कार को लेकर जबरदस्त क्रेज | Kia Seltos got 6,046 bookings first day | Patrika News

Kia Seltos को पहले ही दिन मिली 6,046 बुकिंग्स, ग्राहकों में इस कार को लेकर जबरदस्त क्रेज

locationनई दिल्लीPublished: Jul 17, 2019 05:26:14 pm

Submitted by:

Vineet Singh

kia Motors ने भारत में पेश की है Seltos
पहले ही दिन इसे बुक करने में ग्राहकों ने दिखाया जबरदस्त क्रेज
बुकिंग के मामले में इस कार ने दिखाया क्रेज

Kia Seltos

Kia Seltos को पहले ही दिन मिली 6,046 बुकिंग्स, ग्राहकों में इस कार को लेकर जबरदस्त क्रेज

नई दिल्ली: साउथ कोरियन कार कंपनी kia Motors अपनी एसयूवी सेल्टोस ( seltos ) को अगस्त में लॉन्च करने वाले हैं। कंपनी इस suv को पहले ही लोगों के सामने पेश कर चुकी है और तभी से लोग इस कार की लॉन्चिंग का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि 16 जुलाई से इस SUV कार की बुकिंग शुरू की गई थी और पहले ही दिन इस कार को 6,046 लोगों ने बुक कर लिया। यह पहला मौक़ा है जब किसी कार को पहले ही दिन इतनी भारी बुकिंग मिली है। इतनी भारी बुकिंग मिलने से इस कार ने रिकॉर्ड बना दिया है।
ये एक बेहद ही हाईटेक SUV है। इस कार के जबरदस्त फीचर्स की वजह से ग्राहकों में इसे खरीदने के लिए जबरदस्त क्रेज दिखाई दे रहा है। आपको बता दें सेल्टोस ( Kia Seltos ) के साथ कंपनी भारतीय बाजार में कदम रखेगी। चलिए आपको बताते इस कार से जुड़ी कुछ खास बातें-
NCAP क्रैश टेस्ट में Toyota Etios को मिली 4 स्टार रेटिंग, चाइल्ड सेफ्टी के मामले में बनी सबसे सुरक्षित कार

Kia Seltos
इंजन स्पेसीफिकेशन

इस एसयूवी में बीएस6 पेट्रोल और डीजल इंजन मिलेगा। पेट्रोल वेरिएंट में 1.4-लीटर टर्बोचार्ज्ड और 1.5-लीटर नैचुरली एस्पैरेटेड इंजन मिलेगा। वहीं, डीजल वेरिएंट में 1.5-लीटर इंजन आएगा। पेट्रोल इंजन को ऑटोमैटिक, डीजल इंजन में 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक और टर्बो पेट्रोल इंजन में 7-स्पीड डुआल-क्लच गियरबॉक्स मिलेगा। यहां ध्यान देने वाली बात ये है कि ये कार डीलरशिप के साथ-साथ ऑनलाइन भी मिलेगी।
गोरखपुर के BJP सांसद रविकिशन के पास है लग्जरी कारों का जबरदस्त कलेक्शन, देखकर आप भी कहेंगे वाह

Kia Seltos
इन कारों से होगी टक्कर- भारतीय बाजार में Kia Seltos, हुंडई क्रेटा ( Hyundai Creta ), मारुति एसक्रॉस, निसान किक्स ( Nissan Kicks ) , रेनो कैप्चर ( Renault Capture ) और रेनो डस्टर ( renault Duster ) को टक्कर दे सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो