script

पहले से कहीं ज्यादा फीचर्स से लैस होकर आ रही है Hyundai की ये 2 सस्ती कारें

locationनई दिल्लीPublished: Nov 19, 2018 04:59:34 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

जबकि इंटीरियर में रियर ए.सी वेंट्स है। इसमें 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो आईब्लू ऐप को स्पोर्ट करता है।

hyundai

पहले से कहीं ज्यादा फीचर्स से लैस होकर आ रही है Hyundai की ये 2 सस्ती कारें

नई दिल्ली: मशहूर कोरियन ऑटो कार मेकर कंपनी हुंडई कंपटीशन को देखते हुए अपनी सक्सेसफुल कार ग्रैंड आई10 मैग्ना और एक्सेंट को पहले से कहीं ज्यादा शानदार और लग्जरी फीचर्स के साथ बाजार में पेश कर रही है। दोनों ही कार कंपनी की बेस्ट सेलिंग कारों में शामिल है।

ग्रैंड आई10 मैग्ना में कंपनी ने रूफ रेल, साइड मॉल्डिंग दी है जो पहले सिर्फ ग्रैंड आई10 के टॉप वैरिएंट में ही मिलते थे। इसके साथ ही अब मैग्ना में ही 7.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और हुंडई आईब्लू ऐप जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसके साथ ही ग्रैंड आई10 के टॉप वैरिएंट में LED DRL’s और रियर स्पॉइलर जैसै फीचर्स है जबकि इंटीरियर में रियर ए.सी वेंट्स है। इसमें 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो आईब्लू ऐप को स्पोर्ट करता है।

वहीं हुंडई एक्सेंट के टॉप वैरिएंट SX और SX(O) में माउंटेड स्पॉइलर और हुंडई आईब्लू ऐप से लैस 7.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा साथ में वायरलैस चार्जिंग सिस्टम जैसे लेटेस्ट फीचर्स भी हुंडई ने इसमें एड किए हैं।

ग्रैंड आई10 मैग्ना के (पेट्रोल-MT, पेट्रोल-AT और डीजल-MT)वैरिएंट की कीमत 5.69 लाख रुपए से 6.67 लाख रुपए तक रखी गई है। वहीं इसके स्पोर्ट्स (पेट्रोल-MT, पेट्रोल-AT और डीजल-MT) वर्जन की कीमत 6.00 लाख रुपए से 7.33 लाख रुपए तक रखी गई है।

xcent
हुंडई एक्सेंट SX वैरिएंट की कीमत 6.98 लाख रुपए से 7.90 लाख रुपए तक है जबकि SX(O)वैरिएंट की कीमत 7.74 लाख रुपए से 8.67 लाख रुपए तक रखी गई है।

हाल ही में कंपनी ने अपनी मिड साइड सेडन वरना का न्यू वैरिएंट लॉन्च किया है। वरना ने 1.4 लीटर के डीजल इंजन को पेश किया है जो 90 हॉर्स पावर प्रोड्यूस करता है। इसी के साथ वरना के दो नए वैरिएंट SX+ और SX(O)वैरिएंट को 1.6 लीटर के पेट्रोल और डीजल ऑटोमेटिक मॉडल में भी लॉन्च किया है।
हुंडई ने फेस्टिव सीजन में कस्टमर्स को लुभाने के लिए ग्रैंड आई10 मैग्ना के 1.2 लीटर पेट्रोल/डीजल वैरिएंट पर 65 हजार रुपए का तो वहीं एक्सेंट के पेट्रोल और डीजल वैरिएंट पर कंपनी 90 हजार रुपए तक का डिस्काउंट दे रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो