महज 3.50 लाख की इस कार में मिलेगा जबरदस्त माइलेज, महंगी कारों की हो जाएगी छुट्टी

By: Vineet Singh

Published On:
Sep, 12 2018 07:44 AM IST

  • बता दें कि नई सैंट्रो लुक और फीचर्स के मामले में पुरानी कार से बिल्कुल अलग है ऐसे में आल्टो, स्विफ्ट, टिआगो जैसी कारों को कड़ी टक्कर मिलेगी।

     

नई दिल्ली: हुंडई जल्द ही अपनी आईकॉनिक कार सैंट्रो को नए अवतार में पेश करने वाली है। सैंट्रो एक ऐसी कार है जिसे भारत में काफी पसंद किया जाता रहा है और अब एक बार फिर से नए अंदाज़ में इस कार की वापसी हो रही है। बता दें कि नई सैंट्रो लुक और फीचर्स के मामले में पुरानी कार से बिल्कुल अलग है ऐसे में आल्टो, स्विफ्ट, टिआगो जैसी कारों को कड़ी टक्कर मिलेगी।

सिर्फ 10 लाख रुपये में मिल रही है चमचमाती सेकंड हैंड फॉर्च्यूनर, कंडीशन ऐसी कि नई SUV भी फीकी लगे

जानकारी के मुताबिक़ हुंडई अपनी इस नई सैंट्रो को आगामी 23 अक्टूबर को लॉन्च कर सकती है। त्योहारों के सीजन में इस कार को लॉन्च करने की एक बड़ी वजह ये है कि इस दौरान लोग ज्यादा कार खरीदते हैं ऐसे में अगर सैंट्रो को अच्छी शुरुआत देनी है तो भी यह समय सबसे ज्यादा अनुकूल होगा। यह कार एक छोटी फैमिली के हिसाब से बनाई गयी है।

अब भूल जाएं पार्किंग की टेंशन, आ गई फोल्ड होने वाली कार, जो कहीं भी हो जाएगी फिट

जानिए क्या होंगे फीचर्स

जानकारी के मुताबिक़ इस कार में 1.0 लीटर, 3 सिलिंडर पेट्रोल इंजन दिया जाएगा जो 69 पीएस की पावर देगा। इसमें 5 स्पीड मैन्युअल और एएमटी का विकल्प भी दिया जा सकता है। ऐसा दावा किया जा रहा है कि इस कार की कीमत 3.5- 5.5 लाख के बीच हो सकती है। अगर ऐसा होता है तो ये कार आसानी से लोगों के बजट में फिट हो जाएगी।

ज्यादा कामयाब नहीं हो पाया ये किक्रेटर, लेकिन गैराज में ऐसी शानदार कारें कि विराट कोहली भी चकरा जाएं

बात करें अगर स्टाइल की तो नई सैंट्रो पिछली कार के मुकाबले ज्यादा स्पेशियस है और इसमें सामान रखने के लिए भी काफी जगह दी जाएगी। इसके लुक को स्पोर्टी रखा गया है और इसे युवाओं की पसंद के मुताबिक़ बनाया गया है।

Published On:
Sep, 12 2018 07:44 AM IST