script

हुंडई एक्सेंट और ग्रैंड आई 10 पर मिल रहा 95 हजार का डिस्काउंट, ऐसे उठाएं फायदा

locationनई दिल्लीPublished: Nov 20, 2018 09:13:45 am

Submitted by:

Sajan Chauhan

हुंडई ग्रैंड आई10 ( Hyundai Grand i10 ) और हुंडई एक्सेंट ( Hyundai Xcent ) पर इस समय बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Hyundai

हुंडई एक्सेंट और ग्रैंड आई 10 पर मिल रहा 95 हजार का डिस्काउंट, ऐसे उठाएं फायदा

साउथ कोरिया की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी हुंडई ने अपनी दो बेहतरीन कार हुंडई ग्रैंड आई10 ( Hyundai Grand i10 ) और हुंडई एक्सेंट ( Hyundai Xcent ) को नए फीचर्स और लैस किया और कंपनी इन दोनों कारों पर इस समय बंपर डिस्काउंट दे रही है। हुंडई ग्रैंड आई10 के मिड वेरिएंट और हुंडई एक्सेंट के टॉप वेरिएंट को अपेडट किया गया है। इन कारों में एक्सटीरियर के साथ-साथ इंटीरियर में भी बदलाव किया जाएगा। मार्केट में अन्य कार निर्माता कंपनियों को टक्कर देने के लिए हुंडई इन कारों पर डिस्काउंट दे रही है।

हुंडई ग्रैंड आई10
हुंडई ग्रैंड आई10 मैगना में रूफ रेल, साइड में मोल्डिंग, 7 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और हुंडई आईब्लू ऐप दिया जाएगा। ग्रैंड आई10 स्पोर्ट्स में एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स, रियर स्पॉइलर, रियर एसी वेंट, टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और आईब्लू ऐप दिया गया है।

हुंडई एक्सेंट
इस कार की बात जाए तो इस कार के एसएक्स और एसएक्स(ओ) वेरिएंट में वायरलेस चार्जिंग, रियर स्पॉइलर, इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स और आईब्लू ऐप जैसी फीचर्स दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें- 15 साल छोटे लड़के से शादी करने जा रही हैं सुष्मिता सेन! कार कलेक्शन ऐसा जो सुपरस्टार्स को भी कर दे शर्मिंदा

इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात की जए तो हंडई ग्रैंड आई10 में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 83 पीएस की पावर और 113 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इसके अलावा इस कार में 1.2 लीटर का डीजल इंजन है जो कि 75 पीएस की पावर और 190 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। हुंडई एक्सेंट में भी इसी तरह का इंजन दिया गया है।

ऑफर्स और डिस्काउंट
ऑफर्स और डिस्काउंट की बात की जाए तो हुंडई ग्रैंड आई10 के पेट्रोल वेरिएंट पर 65 हजार रुपये का डिस्काउंट और डीजल वेरिएंट पर स्पेशल ऑफर दिया जा रहा है। वहीं हुंडई एक्सेंट के पेट्रोल और डीजल वेरिएंट पर 95 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो