scriptमहज 3.35 लाख की इस कार में मिलता है जबरदस्त स्पेस, माइलेज के मामले में सबसे आगे | get extra boot space in these cheap cars | Patrika News

महज 3.35 लाख की इस कार में मिलता है जबरदस्त स्पेस, माइलेज के मामले में सबसे आगे

Published: Sep 19, 2018 07:50:29 am

Submitted by:

Vineet Singh

ऐसा कई बार होता है कि जब हमें सफर करते समय अपने साथ कुछ जरूरी चीज़ें भी लेकर चलनी होती हैं। ऐसे में आज हम आपको ऐसी 4 कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें जबरदस्त Boot Space दिया जाता है।

specious cars

महज 3.35 लाख की इस कार में मिलता है जबरदस्त स्पेस, माइलेज के मामले में सबसे आगे

नई दिल्ली: जब भी कोई ग्राहक कार खरीदने के लिए जाता है तो सबसे पहले वो कार के स्टाइल और लुक्स को देखता है इसके बाद वो कार के माइलेज और स्पेस पर नजर डालता है। आपको बता दें कि कार में अगर Boot Space ना दिया जाए तो उसमें सामन लाने-ले जाने में आपको दिक्कत हो सकती है। Boot Space किसी भी कार के लिए बेहद जरूरी है क्योंकि ऐसा कई बार होता है कि जब हमें सफर करते समय अपने साथ कुछ जरूरी चीज़ें भी लेकर चलनी होती हैं। ऐसे में आज हम आपको ऐसी 4 कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें जबरदस्त Boot Space दिया जाता है।
यहां पर डिस्कवर की कीमत में मिल रही रॉयल एनफील्ड की बुलेट, कभी भी आएं और ले जाएं

हुंडई ग्रैंड आई10

हुंडई ग्रैंड आई10 में एक स्टाइलिश कार है और इसकी शुरूआती कीमत 4.74 लाख रुपये है। इस कार में आपको 256 लीटर का Boot Space आसानी से मिल जाएगा।
अब यहां धूम मचाने को तैयार है नैविगेशन सिस्टम से लैस TVS का ये धाकड़ स्कूटर

टाटा टिआगो

टाटा टिआगो भारत की एक पसंदीदा कार बन चुकी है, इस कार की शुरूआती कीमत महज 3.35 लाख रुपये है साथ ही में इसमें आपको 242 लीटर का Boot Space मिल जाता है।
कार का माइलेज चौगुना तक कर देंगे ये आसान से ट्रिक, आज ही करें ये काम

फोर्ड फीगो

फोर्ड फीगो भी एक हैचबैक कार ही जिसकी शुरूआती कीमत 5.59 लाख रुपये है। इसमें आपको 257 लीटर का Boot Space मिल जाता है।
महंगी से महंगी एडवेंचर बाइक को भूल जाएंगे इस 4 पहिये वाले स्कूटर को देखकर, फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

मारुति सुजुकी इग्निस

मारुति सुजुकी इग्निस मारुती सुजुकी इग्निस में 260 लीटर का Boot Space दिया गया है। इस कार की शुरुआती कीमत 4.67 लाख रुपये है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो