script

मुकेश अंबानी के सिक्योरिटी में चलती हैं ये शानदार लग्जरी कारें, नाम जानकार…

locationनई दिल्लीPublished: Nov 03, 2018 04:46:55 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

अंबानी की सिक्योरिटी के लिए तैनात सिक्योरिटी गार्ड कोई आम कार नहीं चलाते बल्कि उनकी सुरक्षा के लिए अलॉट की गई बुलेटप्रूफ Mercedes-Benz S-Class

mukesh

मुकेश अंबानी के सिक्योरिटी में चलती हैं ये शानदार लग्जरी कारें, नाम जानकार…

नई दिल्ली : मुकेश अंबानी दुनिया के सबसे रईस लोगों में से एक हैं ऐसे में उनकी सिक्योरिटी एक बेहद नाजुक मामला है। Mukesh Ambani और उनके परिवार को सुरक्षित रखने के लिए उन्हें इंडिया के सबसे उच्च स्तर की सिक्यूरिटी दी जाती है. उनको मिली Z+ सिक्यूरिटी कवर इस बात को सुनिश्चित करती है की वो जब भी कहीं जा रहे हों, वो हर प्रकार के खतरे से सुरक्षित रहें। अंबानी की सिक्योरिटी के लिए तैनात सिक्योरिटी गार्ड कोई आम कार नहीं चलाते बल्कि उनकी सुरक्षा के लिए अलॉट की गई बुलेटप्रूफ Mercedes-Benz S-Class और BMW 7-Series का इस्तेमाल किया जाता है।। तो चलिए आपको बताते हैं उन कारों के बारे में जो अंबानी की सुरक्षा में तैनात हैं।

नए अवतार में मार्केट में तहलका मचाने आ रही है Maruti Swift, कीमत से लेकर माइलेज तक जानें सबकुछ

BMW X5 SUVs-

Mukesh Ambani की सिक्यूरिटी में कई BMW X5 SUVs हैं. ये X5s सरकार की संपत्ति नहीं हैं। Ambani ने अपने सिक्यूरिटी को X5s देने का फैसला किया ताकि वो उनके पर्सनल कारों जितना तेज़ जा पाएं ।

स्टील या एल्युमिनियम जानें कौन सी बॉडी बनाती है कार को ज्यादा सेफ

Ford Endeavour-

Ambani परिवार के काफिले में पुलिस द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली दूसरी सबसे महंगी गाड़ी Ford Endeavour है. इन सफ़ेद रंग वाले Endeavours में भी CRPF के स्टीकर्स और फ्लैशर्स हैं

लाखों की बाइक से चलते हैं लालू यादव के बेटे तेजप्रताप, तलाक को लेकर हैं खबरों में

Toyota Fortuner-

Ambani परिवार के काफिले में नए और पुराने जनरेशन वाली Fortuners हैं लेकिन नयी वालों की संख्या ज़्यादा है. इस सिक्यूरिटी डिटेल में कुछ आधे दर्ज़न नयी जनरेशन वाली Toyota Fortuners हैं।
Honda CR-V-

इस काफ़िल में बिना किसी मार्किंग वाली CR-V को कई मौकों पर पायलट कार के रूप में देखा गया है।

इसके अलावा एक बड़ी संख्या में scorpio भी अंबानी की सुरक्षा में तैनात रहती है।

ट्रेंडिंग वीडियो