scriptEcoSport समेत Ford की इन कारों पर मिल रहा 1.25 लाख रुपए का भारी डिस्काउंट | Ford is offering huge discount on cars | Patrika News

EcoSport समेत Ford की इन कारों पर मिल रहा 1.25 लाख रुपए का भारी डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: Jun 19, 2019 03:58:19 pm

Submitted by:

Vineet Singh

Ford की कारों पर कंपनी दे रही है बंपर डिस्काउंट
चुनिंदा मॉडल्स पर मिल रहा है ये ख़ास ऑफर
साल 2018 के मॉडल्स पर ये फायदा ले सकते हैं आप

Ford Cars

EcoSport समेत Ford की इन कारों पर मिल रहा 1.25 लाख रुपए का भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली: देश के कार मार्केट में मंदी का दौर जारी है ऐसे में अब फोर्ड इंडिया ( Ford India ) अपने कई कार मॉडल्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रहा हैं। जिन कार मॉडल्स पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है उनमें Ford Aspire , Ford Freestyle और Ford Ecosport जैसे मॉडल्स शामिल हैं जिनपर कंपनी की तरफ से 1.25 लाख तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है।
भारत से पहले पाकिस्तान में लॉन्च हुई Alto 660cc, कीमत 9.99 लाख रुपए

जिन कारों पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है उनमें 2018 Ford Aspire के के वैरिएंट्स की बात करें तो यहां डीजल-मैनुअल कॉन्फिगरेशन में 1.25 लाख रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं Trend, Trend+ और Titanium वेरिएंट्स पर इस कार डिस्काउंट का लाभ मिलेगा। ये डिस्काउंट केवल वाइट गोल्ड, ऑक्सफर्ड वाइट और स्मोकी ग्रे कलर वेरिएंट पर ही दिया जा रहा है।
Hyundai Venue को घर ले जाने के लिए 6.5 लाख नहीं देनी होगी ये कीमत, पढ़ें सभी वेरिएंट्स की कीमत

Ford Cars
रग्ड फोर्ड Freestyle पर भी कंपनी 1.25 लाख रुपए डिस्काउंट दे रही है जो 2018 मॉडलों पर Trend और Titanium वेरिएंट में डीजल मैनुअल वैरिएंट पर दिया जा रहा है।
Hyundai Venue Effect : अब नए अवतार में आएगी Ford EcoSport, इन खूबियों से होगी लैस

इसके अलावा Ford EcoSport के डीजल-मैनुअल और पेट्रोल-ऑटोमैटिक मॉडल पर 1.25 लाख रुपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं अगर पेट्रोल मॉडलों की बात करें तो ग्राहक पेट्रोल ऑटोमैटिक मॉडल में Trend+ और Titanium (O) वेरिएंट्स पर कैनयॉन रिज, डायमंड वाइट और स्मोकी ग्रे कलर ऑप्शन पर डिस्काउंट्स का लाभ ले सकेंगे। ख़ास बात ये हैं कि कार के ये सभी मॉडल्स साल 2018 में बनाए गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो