scriptस्विफ्ट के दाम में मिलती है ये SUV, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स भी हैं लाजवाब | ford ecosport price features and specifications | Patrika News

स्विफ्ट के दाम में मिलती है ये SUV, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स भी हैं लाजवाब

Published: Feb 21, 2019 11:51:42 am

Submitted by:

Vineet Singh

भारत में ऐसी SUV कार भी मौजूद है जिसे आप बेहद ही सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

ford ecosport

स्विफ्ट के दाम में मिलती है ये SUV, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स भी हैं लाजवाब

नई दिल्ली: लोग किसी भी आम कार की जगह SUV खरीदने में ज्यादा रुचि लेते हैं लेकिन SUV के दाम ज्यादा होने की वजह से लोगों का ये सपना पूरा नहीं हो पाता है। लेकिन भारत में ऐसी SUV कार भी मौजूद है जिसे आप बेहद ही सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। इन कारों में सबसे पहला नाम Ford की Ecosport का आता है जिसे कोई भी आम आदमी खरीद सकता है।
बाइक देने लगेगी 100 kmpl का माइलेज, बस एक बार फिट करवा लें ये डिवाइस

बता दें कि फोर्ड एक कॉम्पैक्ट SUV कार है जो बहुत ज्यादा बड़ी नहीं है लेकिन इसके बावजूद यह किसी भी आम SUV कार की तरह ही है। फोर्ड इकोस्पोर्ट का डिज़ाइन युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है। यह कार देखने में बेहद ही स्टाइलिश और स्पोर्टी है जिसकी वजह से यह किसी नॉर्मल SUV से कहीं ज्यादा बेहतर दिखाई पड़ती है।
धाकड़ है 25 के माइलेज वाली मारुति की ये SUV, मात्र 2.5 रूपए प्रति किमी है चलाने का खर्च

जानें क्या हैं फीचर्स

Ford Ecosport का पेट्रोल वर्जन में 1.5 लीटर Ti-VCT थ्री-सिलेंडर इंजन दिया जाता है। जो 121 bhp की पावर और 150 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एक 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रॉर्क कन्वर्टर से लैस है। इस कार के डीजल मॉडल में 1.5 लीटर का TDCi फोर-सिलेंडर ऑयल बर्नर इंजन दिया जाता है जो स्टैंडर्ड 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है।
मात्र 15000 रुपये में कोई भी बुक कर सकता है लाखों की Honda CBR650R, जानें क्या है प्रोसेस

कीमत की बात करें तो इस कार की कीमत 7.82 लाख रुपये से शुरू होती है जिसे कोई भी आम आदमी बड़ी ही आसानी से खरीद सकता है। हालांकि इस कार का ऑनरोड प्राइज़ तकरीबन 11 लाख रुपये तक जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो