scriptमहज 3 लाख में चाहिए धाकड़ SUV तो यहां पर होगा आपका सपना पूरा | buy cheap suv cars at half rate | Patrika News

महज 3 लाख में चाहिए धाकड़ SUV तो यहां पर होगा आपका सपना पूरा

Published: Sep 11, 2018 07:38:59 am

Submitted by:

Vineet Singh

इस कार के साथ एक समस्या ये है कि ये आम कारों की तुलना में बेहद महंगी होती हैं और इस वजह से लोग इन्हें खरीद नहीं पाते हैं।

cheap suv market

महज 3 लाख में चाहिए धाकड़ SUV तो यहां पर होगा आपका सपना पूरा

नई दिल्ली: आजकल लोग सेडान या हैचबैक कार चलाने से ज्यादा कोई SUV कार चलाना ज्यादा पसंद करते हैं। दरअसल SUV कारें हर तरह की सड़कों पर चलने के लिए बनाई जाती है और आप इन्हे पक्की सड़क पर तो मजे से चला ही सकते हैं लेकिन कच्ची सड़कों पर भी ये अच्छी परफॉर्मेंस देती है, इस कार के साथ एक समस्या ये है कि ये आम कारों की तुलना में बेहद महंगी होती हैं और इस वजह से लोग इन्हें खरीद नहीं पाते हैं। अगर आप भी SUV कार खरीदने का मन बना रहे हैं और पैसों की वजह से कार नहीं खरीद पा रहे हैं तो हम आपको ऐसी मार्केट के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर आप इन कारों को आधे से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।
मजह 2 लाख में खरीदें 10 लाख वाली कार, स्टाइल के साथ मिलेगा जबरदस्त पावर

दरअसल ये यूज्ड कारें हैं जिन्हें आप बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं, इन कारों की हालत काफी अच्छी होती है और आप इन्हें बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं। डीलर आपको ये कारें इनकी पूरी सर्विस हिस्ट्री के साथ देता है, ऐसे में आपको आधे से कम कीमत में बेहद सस्ती एसयूवी कार मिल जाती है। बता दें कि आप 3 से 8 लाख के बीच इन एसयूवी कारों को खरीद सकते हैं। तो आज जान लीजिए कि कौन सी मार्केट में खरीदी जा सकती हैं ये कारें।
करोलबाग मार्केट: दिल्ली की यह मार्केट पुरानी कारों को खरीदने और बेंचने के लिए एक बेहतरीन जगह है। इस मार्केट में आप बड़ी ही आसानी से सस्ती कारें 4 से 6 लाख में खरीद सकते हैं, अगर किस्मत अच्छी रही तो ये कारें आपको 2 से 3 लाख में भी मिल जाती हैं।
दिलशाद गार्डन मार्केट: दिलशाद गार्डन मार्केट भी दिल्ली में सस्ती कार खरीदने की एक बेहतरीन जगह है जहां पर आप ऑल्टो 800, ऑल्टो K10, स्विफ्ट डिजायर और स्कॉर्पियो जैसी कारों को आधे से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।
Swift की कीमत में आ रही है Maruti की 7 सीटर कार, स्टाइल के मामले में Marrazo को देगी टक्कर

रोहिणी कार मार्केट: दिल्ली की इस कार मार्केट में आपको बेहद कम कीमत में हैचबैक कारें मिल जाती हैं, इन कारों को आप 2 से लेकर 4 लाख रुपये के बीच खरीद सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो