script

सस्ती Bikes की छुट्टी करने आ रही है Benelli की ये शानदार बाइक, लुक ऐसा जो पहले कभी नहीं देखा होगा

locationनई दिल्लीPublished: Aug 25, 2018 12:39:10 pm

Submitted by:

Sajan Chauhan

बेनेली मोटोबोई 200ईवो (Benelli Motoboi 200evo) को गाइकिन्दो इंडोनेशिया इंटरनेशनल ऑटो शो इंडोनेशिया में शोकेस किया था, यहां जानें कैसी होगी ये बाइक।

Benelli

सस्ती Bikes की छुट्टी करने आ रही है Benelli की ये शानदार बाइक, लुक ऐसा जो पहले कभी नहीं देखा होगा

इटली की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी बेनेली (Benelli) भारत में अपनी बेहतरीन बाइक्स लॉन्च करने जा रही है। फिलहाल कंपनी अपने कई नए बाइक्स के मॉडल पर काम कर रही है। हाल ही में बेनेली ने अपनी शानदार बाइक बेनेली मोटोबोई 200ईवो (Benelli Motoboi 200evo) को गाइकिन्दो इंडोनेशिया इंटरनेशनल ऑटो शो इंडोनेशिया में शोकेस किया था। जल्द ही इस बाइक को इंडोनेशिया में लॉन्च भी किया जाएगा। आइए जानते हैं कैसी होगी ये बाइक्स और कैसे होंगे इनके फीचर्स।
ये भी पढ़ें- माइलेज के मामले में सब पर भारी है ये भारतीय SUV, कच्ची सड़क और पहाड़ी रास्तों को मिनटों में कर लेती है पार

इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस बाइक में 197 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 13.9 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इस बाइक के फ्रंट में 17 इंच का व्हील और रियर में 15 इंच का व्हील दिया गया है। इस बाइक में 11.8 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है।
ये भी पढ़ें- सिर्फ 3.4 लाख में मिल रही है सात लाख वाली Swift Dzire, ऐसा ऑफर नहीं मिलेगा दोबारा

बेनेली फिलहाल भारत में TRK 502, Leoncino 500 और Imperiale 400 की लॉन्चिंग पर काम कर रही है। बेनेली मोटोबोई 200ईवो को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा इसके बारे में अभी कोई भी जानकारी नहीं है। बेनेली इंपिरियल बाइक का इंतजार भारत में काफी किया जा रहा है, क्योंकि यही बाइक भारत में रॉयल एनफील्ड क्लासिक बाइक को टक्कर दे सकती है।
ये भी पढ़ें- हार्ले डेविडसन को धूल चटाने आ रही हैं Royal Enfield की ये शानदार Bikes

इस बाइक से होगा मुकाबला
बाजार में आने के बाद बेनेली मोटोबोई 200ईवो का मुकाबला बजाज एवेंजर 200 (Bajaj Avenger 220) से हो सकता है। फिलहाल कीमत के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है, लॉन्चिंग के बाद ही कीमत के बारे में पता चलेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो