scriptवोडाफोन ने सस्ती की डेटा की कीमतें, 1 जीबी की कीमत में मिलेगा 10 जीबी 4G डेटा | Vodafone Offers 10GB Data at Cost of 1GB for New 4G Phones | Patrika News

वोडाफोन ने सस्ती की डेटा की कीमतें, 1 जीबी की कीमत में मिलेगा 10 जीबी 4G डेटा

Published: Sep 27, 2016 01:00:00 pm

Submitted by:

santosh

रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए नया 4G इंटरनेट डेटा ऑफर पेश किया है।

रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए नया 4G इंटरनेट डेटा ऑफर पेश किया है। नए 4G हैंडसेट में वोडाफोन सिम इस्तेमाल करने वाले यूजर को 1 जीबी की कीमत में कुल 10 जीबी डेटा मिलेगा।
वोडाफोन इंडिया के कमर्सियल निदेशक संदीप कटारिया ने कहा कि त्योहारी सीजन आने से पहले हम ग्राहकों को 4G हैंडसेट में अपग्रेड करने के लिए ये ऑफर दे रहे हैं।

वोडाफोन के मुताबिक, नए 4G स्मार्टफोन का मतलब है कि उस फोन पर पिछले 6 महीने में वोडाफोन सिम इस्तेमाल नहीं किया गया हो। कंपनी की ओर से कहा गया है कि वोडाफोनसुपरनेट ग्राहक अब 1 जीबी डेटा की कीमत चुकाएंगे और उन्हें 9 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा। इस ऑफर के तहत नए 4जी हैंडसेट इस्तेमाल करने वाले ग्राहक तीन महीने के लिए 1 जीबी डेटा की कीमत में 10 जीबी डेटा का फायदा उठा पाएंगे।
यह ऑफर उन सर्किल के लिए हैं जहां पर कंपनी की अपनी 3जी और 4जी सेवाएं हैं। 31 दिसंबर तक प्रीपेड और पोस्टपेड कनेक्शन के ग्राहक इस ऑफर का फायदा उठा सकेंगे। दिल्ली, मुंबई और कोलकाता सर्किल में वोडाफोन के ग्राहकों को 1 जीबी या ज्यादा बड़े पैक के रीचार्ज पर 9 जीबी अतिरिक्त डेटा मिलेगा। ग्राहक अतिरिक्त डेटा का इस्तेमाल सिफज़् 4जी नेटवकज़् पर कर पाएंगे।
उत्तर प्रदेश (पश्चिम), उत्तर प्रदेश (पूर्व), हरियाणा, कर्नाटक, गुजरात, पश्चिम बंगाल, केरल, तमिलनाडु, महाराष्ट्र-गोवा, असम, पूर्वोत्तर राज्य और राजस्थान के ग्राहक अतिरिक्त 9 जीबी 3G डेटा का इस्तेमाल रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे के बीच कर पाएंगे। ध्यान रहे कि इसका इस्तेमाल 4G हैंडसेट तक सीमित रहेगा। कंपनी ने यह भी साफ किया है कि 1+9 जीबी डेटा ऑफर केवल1 जीबी या उससे बड़े पैक पर लागू होगा। इसके अलावा कई किस्म के ऑफर का फायदा एक बार में नहीं उठाया जा सकेगा। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो