script

टाटा पावर का नया ऑफर, मुफ्त की बिजली पाइए साथ में कमाई भी कीजिए

locationनई दिल्लीPublished: Sep 12, 2018 02:40:24 pm

Submitted by:

Manoj Kumar

इस ऑफर का लाभ देश का कोई भी व्यक्ति ले सकता है।

Tata Power

टाटा पावर का नया ऑफर, मुफ्त की बिजली पाइए साथ में कमाई भी कीजिए

नई दिल्ली। टाटा ग्रुप की कंपनी टाटा पावर देशवासियों के लिए एक नया और शानदार ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत टाटा पावर देशवासियों को मुफ्त बिजली के साथ कमाई करने का मौका दे रही है। टाटा पावर के इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपके पास आपके घर की छत होना जरूरी है। टाटा पावर ने यह योजना ‘ आपकी छत बन सकती है आपका सेविंग अकाउंट’ नारे का साथ लॉन्च की है। इस ऑफर के तहत टाटा पावर आपको सोलर पैनल लगाने में पूरी मदद करेगी, साथ ही इसके रखरखाव का पूर खयाल रखेगी। इस ऑफर के लाभ लेने के लिए आप टाटा पावर की सहायक कंपनी टाटा सोलर से संपर्क कर सकते हैं।
ये है टाटा सोलर का दावा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में टाटा सोलर ने सोलर रूफटॉप स्कीम लॉन्च की है। इस स्कीम को लॉन्च करते समय टाटा सोलर ने दावा किया है कि इसको लगाने से आपके बिजली लिब में हर साल करीब 15 फीसदी की बचत होगी। इसके अलावा आपके पास ज्यादा बिजली है तो आप इसे बेचकर कमाई भी कर सकते हैं। हालांकि, टाटा पावर की ओर से सोलर सिस्टम की कीमतों का खुलासा नहीं किया गया है।
ये है कंपनी की योजना

टाटा सोलर का कहना है कि किसी भी घर की छत पर सोलर पैनल लगाने पर शुरुआती खर्च थोड़ा ज्यादा आता है। लेकिन इससे लंबे समय में फायदा मिलता है। शुरुआती खर्च के बोझ को कम करने में भी टाटा सोलर ने मदद करने की योजना बनाई है। इसके लिए टाटा सोलर ने टाटा कैपिटल के साथ समझौता किया है। टाटा कैपिटल टाटा सोलर को लगाने में फाइनेंशियल मदद करेगी। टाटा सोलर पूरा सैटअप लगाने से लेकर रखरखाव का काम खुद करेगी। इसके अलावा आप राज्य सरकारों की ओर से मिलने वाली सोलर सब्सिडी का भी लाभ ले सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो