scriptउत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर ने की अकेली महिला से छेड़खानी | Product department inspector's flirting with woman | Patrika News
औरंगाबाद

उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर ने की अकेली महिला से छेड़खानी

पुलिस ने आरोपी उत्‍पाद इंस्‍पेक्‍टर को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

औरंगाबादApr 27, 2016 / 03:30 pm

इन्द्रेश गुप्ता

Education workers

Education workers went home with a girl flirting

औरंदाबाद। बिहार में विधानसभा चुनाव जीतने के बाद यूं तो नीतीश कुमार ने कई बड़े वायदे किए थे। जिन पर न तो पहल हो रही है और न ही अमल हो रहा है। इन सरकारी अधिकारियों के भरोसे सीएम नीतीश कुमार पूरे राज्‍य में सुशासन कायम करने की बात करते तो है लेकिन क्या सुशासन कायम हो पाया है। इसकी पोल खोलता एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक उत्पाद इंस्पेक्टर ने महिला से शर्मनाक हरकत की है।

इंस्‍पेक्‍टर पर आरोप है कि वह शाम ढलते ही घर में अकेली रहने वाली महिलाओं और लड़कियों को निशाना बनाता था। घर में घुसने के लिए वह शराबबंदी के कानून की आड़ लेता था। गायगाट के बेनीवाद इलाके में रहने वाली एक महिला के साथ जब आरोपी उत्‍पाद इंस्‍पेक्‍टर ने जोर-जबरदस्‍ती करने की कोशिश की तो उसकी उसके कारनामे सबके सामने आ गए।

आरोप है कि जब से बिहार में शराबबंदी लागू हुई है तब से उत्पाद इंस्पेक्टर नीलकमल ने इस कानून की आड़ में लड़कियों और महिलाओं के साथ छेड़खानी शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार आरोपी इंस्‍पेक्‍टर हर रोज महिला के घऱ पहुंच जाता है और उससे छेड़खानी करती है।

बीते दिन महिला पूजा करने के लिए थाली सजा रही थी, इसी क्रम में इंस्‍पेक्‍टर ने महिला का हाथ पकड़कर बोला-‘ये पूजा का बहाना कब तक करोगी…’. इस पर महिला के हाथों से थाली छूटकर गिर पड़ी और उसने जोर से चिल्‍ला दिया। इसके बाद गांव
के लोग इकठ्ठा हो गए। पुलिस ने आरोपी उत्‍पाद इंस्‍पेक्‍टर को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो