scriptट्रैफिक नियम तोडऩे पर अनोखी कार्रवाई, 100 बार लिखवाया अब रांग साइड नहीं चलूंगा | Unique action on breaking traffic rules, got written 100 times, now I | Patrika News
बुरहानपुर

ट्रैफिक नियम तोडऩे पर अनोखी कार्रवाई, 100 बार लिखवाया अब रांग साइड नहीं चलूंगा

– अनोखी कार्रवाई,

बुरहानपुरApr 03, 2024 / 03:06 pm

Amiruddin Ahmad

Unique action on breaking traffic rules, got written 100 times, now I will not drive on the wrong side

Unique action on breaking traffic rules, got written 100 times, now I will not drive on the wrong side


बुरहानपुर. ट्रैफिक नियम तोडऩे वाले पर आप ने कई चालानी कार्रवाई होने की कार्रवाई सुनी होगी, लेकिन बुरहानपुर में पुलिस चालान नहीं बना रही है बल्कि अनोखी कार्रवाई कर रही है, जिससे इन दिनों पुलिस की यह कार्र्रवाई लोगों में चर्चा का विषय है।
दरअसल शहर की सडक़ों पर रांग साइड वाहन दौड़ाने वाले चालकों पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। ऐसे वाहन चालकों के चालान नहीं बनाए जा रहे है, बल्कि कागज पर 100 बार लिखवाया जा रहा है तो अब रांग साइड नहीं चलूंगा। कागज पर यह लिखने में भी चालकों को शर्मिंदगी महसूस हो रही है।
पुलिस ने लालबाग रोड, शनवारा रोड और मोहम्मदपुरा रोड पर पुलिस की अलग-अलग जगहों पर ऐसे वाहन चालकों को रोका जो जल्दबाजी के चक्कर में रांग साइड वाहन दौड़ा रहे थे। उन्हे समझाइश दी गई तो आप अपनी साइड में वाहन चलाए्, जिससे दुर्घटना नहीं होगी। अगर रांग साइड वाहन दौड़ाएंगे तो खुद भी हादसे का शिकार होंगे साथ ही दूसरे वाहन चालक को भी नुकसान होगा। पुलिस कागज पर 100 बार लिखवा रही है कि अब रांग साइड वाहन नहीं चलाऊंगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो