script

घर-घर फहराएंगे भाजपा का झंडा, फिर कमल ज्योत भी जलाएंगे

locationबुरहानपुरPublished: Feb 11, 2019 09:27:12 pm

Submitted by:

ranjeet pardeshi

– मिशन 2019- सांसद, पूर्व मंत्री के निवास से शुरू होगा मेरा परिवार भाजपा परिवार का अभियान

bjp

The flag of the BJP will hoist the house, then the lotus flame will also burn

बुरहानपुर. भाजपा ने मिशन २०१९ की तैयारी शुरू कर दी है। मेरा परिवार भाजपा का परिवार अभियान मंगलवार से शुरू हो रहा है। सबसे पहले सांसद नंदकुमारसिंह चौहान के निवास पर पहुंचकर पार्टी पदाधिकारी झंडा फहराएंगे, उसके बाद पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस, पूर्व विधायक मंजू दादू, पूर्व महापौर अतुल पटेल, भाजपा जिला अध्यक्ष के मकान पर झंडा लहराकर कार्यकर्ताओं के घर-घर पहुंचेंगे। इसके बाद कमल ज्योत की शुरुआत होगी, जहां कार्यकर्ताओं के घर-घर दीपक जलाए जाएंगे।
लोकसभा चुनाव से पहले पदाधिकारी और कार्यकर्ता के घर-घर भाजपा का झंडा लहराएगा। मेरा परिवार भाजपा का परिवार अभियान के तहत इसकी शुरुआत सांसद के निवास पर मंगलवार दोपहर १२ बजे से होगी। इस अभियान के साथ लाभार्थ अभियान भी चलेगा, जहां केंद्र की योजनाओं को बताया जाएगा। फिर शुरू होगा कमल ज्योत और भारत के मन की बात मोदी की बात का कार्यक्रम। जहां चौराहों पर पहुंचकर भाजपा पदाधिकारी एक पेटी जिस पर पीएम की तस्वीर लगी हुई रखेंगे। इसमें लोग देश उन्नति के लिए अपने सुझाव डालेंगे। इन सीढिय़ों के माध्यम से भाजपा ने चुनाव में जीत का रास्ता बनाया है। पार्टी फरवरी 12 से 26 फरवरी तक मेरा परिवार भाजपा का परिवार कार्यक्रम शुरू कर रहा है।
ऐसे चलेगा अभियान
भाजपा की विचारधारा से तालमेल रखने वाले लोगों के घरों की छतों पर झंडा लगाया जाएगा। भाजपा सभी बूथ की पिछले विधानसभा चुनावों के मतदान के आधार पर ग्रेडिंग करने जा रही है। इसमें 2 मार्च को विधानसभा स्तर पर बाइक रैली भी निकाली जाएगी। भाजपा कार्यकर्ताओं और उससे सहानुभूति रखने वालों से अपने घरों पर पार्टी का झंडा लगाने तथा लोगों के बीच सरकार की उपलब्धियों का प्रचार भी किया जाएगा।
– मंगलवार से हमारा अभियान मेरा परिवार भाजपा का परिवार अभियान शुरू कर रही है। ऐसे १२ अभियान है, जो पार्टी के आदेश पर चलेंगे। इसमें कमल ज्योत, लाभार्थ अभियान, भारत के मन की बात मोदी की बात जैसे अभियान चलेंगे। – विजय गुप्ता, भाजपा जिला अध्यक्ष

ट्रेंडिंग वीडियो