scriptनिगम अध्यक्ष ने बागियों से कह दिया मेरे घर न आए | President of the Corporation told rebels do not come to my house | Patrika News

निगम अध्यक्ष ने बागियों से कह दिया मेरे घर न आए

locationबुरहानपुरPublished: Feb 13, 2019 08:49:10 pm

Submitted by:

ranjeet pardeshi

मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान में झलका विधानसभा में हार का दर्द, घर के बाहर लगाया बोर्ड बागी मेरे घर न आए- दिनभर चर्चा का विषय रहा यह पोस्टर- विधानसभा में मिली हार से उबरे नहीं है नेता

President of the Corporation told rebels do not come to my house

President of the Corporation told rebels do not come to my house

बुरहानपुर. भाजपा के मेरा परिवार भाजपा परिवार अभियान में विधानसभा चुनाव में हार का दर्द झलक पड़ा। पावरलूम फेडरेशन अध्यक्ष, महापौर के बाद जब भाजपाई निगम अध्यक्ष मनोज तारवाला के निवास पर झंडावंदन करने पहुंचे तो बाहर बोर्ड देख सभी दंग रह गए। इस पर लिखा था मोदीजी को प्रधानमंत्री अवश्य बनाएं, पार्टीके बागी मेरे घर न आए। जब निगम अध्यक्ष से इस बोर्डके बारे में पूछा तो उन्होंने स्वीकार किया कि यह बोर्ड मेरे द्वारा ही लगाया गया है। क्योंकि चंद गद्दारों के कारण प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने से रह गई, अब हम मोदी जैसे प्रधानमंत्री को नहीं खोना चाहते हैं।
बता दे कि विधानसभा चुनाव में भाजपा की प्रत्याशी अर्चना चिटनीस की हार के बाद उनके समर्थक लगातार बागियों पर हार का ठिकरा फोड़ते रहे। आभार सभा के मंच पर भी यह दर्द देखने को मिला था, जो अब लोकसभा चुनाव के पहले भी देखने को मिल रहा है। जब इस बारे में निगम अध्यक्ष मनोज तारवाला से पूछा गया कि यह बोर्ड आपकी ओर से लगाया गया तो उन्होंने इस बात को स्वीकार किया। उन्होंने कहा कि चंद गद्दारों के कारण बुरहानपुर की सीट गई और ऐसी ही अन्य जगह के कारण मप्र में भाजपा की सरकार चली गई और लोग इस बात से आज भी दुखी है कि इतना अच्छा मु?यमंत्री शिवराजसिंह चौहान हमने चंद कार्यकर्ताओं के कारण खो दिया। ऐसी गलती भाजपा का कार्यकर्ता दुबारा न करें जिसको आवश्यकता नरेंद्र मोदी की है फिर यह त्रुटि के कारण देश का प्रधानमंत्री हमने से न खो जाए। जिसके मन में पार्टी के प्रति बगवावत की भावना है वो नहीं आए ताकि जो इमानदार कार्यकर्ता है वो डबल मेहनत कर जो परिस्थिति बनी वो नहीं बने।
नहीं छूपी है गुटबाजी
भाजपा की ओर से मेरा परिवार भाजपा का परिवार कार्यक्रम के तहत नगर निगम अध्यक्ष के लालबाग रोड स्थित निवास पर यह बोर्डलगाकर विरोध दर्जकराया गया। गौरतलब है जिले में बीजेपी के सांसद व पूर्व बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार चौहान और पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस की गुटबाजी जगजाहीर है। बुधवार को यह झंडावंदन पावरलूम फेडरेशन अध्यक्ष ज्ञानेश्वर पाटिल, महापौर अनिल भोसले, निगम अध्यक्ष मनोज तारवाला के निवास पर फहराया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो