script

नकाबपोश घर में घुसे, विवाहिता ने निडरता से किया लाठी से वार, अंत में चाकू दिखाकर भागे..

locationबूंदीPublished: Jun 18, 2019 10:17:47 pm

Submitted by:

abdul bari

( Masked crook ) महिला ने लाठी से उन पर वार कर दिया। इस दौरान एक बदमाश ने कृष्णा के सिर पर ईंट मार दी। जिससे वह जख्मी हो गई।
 

masked crooks in home

नकाबपोश घर में घुसे, विवाहिता ने निडरता से किया लाठी से वार, अंत में चाकू दिखाकर भागे..

बूंदी.

शहर के नैनवां रोड पर नवजीवन संघ कॉलोनी में मंगलवार को दो नकाबपोश युवकों ( Masked crook ) ने दिनदहाड़े लूटपाट का प्रयास किया। उन्होंने घर पर मौजूद विवाहिता पर जानलेवा हमला किया, बाद में चाकू दिखाकर मौके से भागने में कामयाब हो गए।

इस तरह हुई वारदात
पुलिस व प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रमेश गुर्जर के घर पर बहू कृष्णा गुर्जर मौजूद थी। तभी शाम करीब पांच बजे दो नकाबपोश घर में घुस आए। उनके हाथ में ईंट थी। नकाबपोश युवक आते ही सीधे कमरे में घुस गए। उन्होंने ईंट से आलमारी के ताले पर वार किया। तभी घर में मौजूद कृष्णा ने उन्हें ताला तोड़ते हुए देखा तो वह लुटेरों से भिड़ ( Woman bravery ) गईं। उसने घर के कौने में रखी लाठी से उन पर वार कर दिया। तभी एक बदमाश ने कृष्णा के सिर पर ईंट मार दी। जिससे वह जख्मी हो गई और जमीन पर गिर पड़ी। बाद में संभली और घर के बाहर निकली। वह फिर लुटेरों ( robbers ) से भिड़ती तभी उन्होंने चाकू निकाल लिया। उस पर वार किया जिससे उसके कपड़े फट गए। इसी बीच लुटेरे भागने में कामयाब हो गए। वारदात के दौरान घर के अन्य सदस्य बाहर कामकाज के सिलसिले में गए हुए थे।
masked crooks in home
…तो जमा हो गए मोहल्लेवासी

कृष्णा ने घर के बाहर आकर ( Bundi news ) आवाज लगाई तो आस-पास के लोग जमा हो गए। हालांकि तब तक दोनों लुटेरे दूर भाग चुके थे।
पहले हो चुकी चोरी

रमेश गुर्जर के घर पर 26 नवम्बर 2018 को भी चोरी हो चुकी है। तब चोर घर में रखी नकदी और बहू के सोने-चांदी के आभूषण निकाल ले गए थे। सदर थाना पुलिस ( Bundi Police ) ने चोरी का प्रकरण दर्ज कर लिया है। लेकिन, चोरों का अभी तक पता नहीं लगा।
पुलिस ने किया मौका मुआयना

सदर थाने की पुलिस उपनिरीक्षक माया बैरवा वारदात की सूचना मिलते ही नवजीवन संघ कॉलोनी में पहुंची। उन्होंने कृष्णा से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली और प्रकरण दर्ज किया। बाद में पीडि़ता का मेडिकल भी कराया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो