scriptऐसा क्या हुआ कि भाजपा पार्षद व चिकित्सा प्रभारी के बीच हो गई मारपीट | What happened that the BJP corporator and medical in-charge killed | Patrika News

ऐसा क्या हुआ कि भाजपा पार्षद व चिकित्सा प्रभारी के बीच हो गई मारपीट

locationबूंदीPublished: Sep 19, 2018 12:27:18 pm

Submitted by:

Nagesh Sharma

कापरेन चिकित्सालय में मंगलवार को भाजपा पार्षद व चिकित्सा प्रभारी डॉ.समीर टंडन के बीच हाथापाई हो गई।

What happened that the BJP corporator and medical in-charge killed

ऐसा क्या हुआ कि भाजपा पार्षद व चिकित्सा प्रभारी के बीच हो गई मारपीट

कापरेन. कापरेन चिकित्सालय में मंगलवार को भाजपा पार्षद व चिकित्सा प्रभारी डॉ.समीर टंडन के बीच हाथापाई हो गई। दोनों का झगड़ा कापरेन थाने तक पहुंच गया। जहां पर पार्षद व डॉ.टंडन ने एक दूसरे के खिलाफ मारपीट करने की रिपोर्ट पुलिस को दी।
भाजपा पार्षद महेंद्र पोटर ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि अस्पताल में मां नटी बाई को दिखाने गया था। अस्पताल में मां ने डॉ.समीर टंडन को ब्लडप्रेशर तेज होने की बात कहते हुए जांच करने के लिए कहा। लेकिन डॉ. ने जांच नहीं की और दवा लिख दी। इसके बाद अस्पताल में ही दूसरे चिकित्सक को दिखाया तो बीपी बढ़ा हुआ था। इस पर वापस जाकर डॉ.टंडन से बात की तो उन्होंने मां के साथ धक्का मुक्की शुरू कर दी। उन्होंने मेरे साथ मारपीट भी की। उधर चिकित्सालय प्रभारी डॉ.टंडन ने भी पार्षद पोटर के खिलाफ थाने में रिपोर्टदी है। जिसमें उन्होंने पार्षद पर गाली गलौच कर मारपीट करने सहित अभद्रता करने की बात कही है।
इस मामले में थानाधिकारी वासुदेव चारण ने बताया कि दोनों पक्षों की रिपोर्टमिली है। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज होने के बाद शहर के लोगों की भीड़ अस्पताल पहुंची। जिससे माहौल गर्मा गया। भीड़ में शामिल लोग डॉ.टंडन से बहस करने लगे। इस दौरान थानाधिकारी ने पहुंचकर मामला शांत कराया।

धार्मिक स्थल पर तिरपाल लगाने की मांग पर बैठे युवक का तुड़वाया अनशन
बूंदी. जैतसागर रोड स्थित चम्पा बाग के सामने धार्मिक स्थल पर तिरपाल लगाने की मांग को लेकर तीन दिन से अनशन पर बैठे युवक का मंगलवार को समिति से जुड़े लोगों ने अनशन तुड़वाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक से समझाइश की।
जानकारी के अनुसार बड़ा तोपखाना पुराना कमेलों का चौक निवासी राजू सैनी बीते तीन दिन से अनशन पर था।वह यहां धार्मिक स्थल पर तिरपाल लगाने की मांग कर रहा था, इस पर आस-पास के लोगों ने असहमति जाहिर की थी। इसी मांग को लेकर वह अनशन पर बैठ गया। जैसे पुलिस को इसकी सूचना लगी तो युवक के साथ समझाइश की और अनशन तुड़वाया। समिति से जुड़े सुरेश नायक, सत्तू सैनी, राजेश खटीक, कमलेश सैनी, महेंद्र खटीक आदि लोग मौजूद थे।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो