scriptट्रोले के पीछे घुसा मिनी ट्रक, चालक गम्भीर घायल | trole ke peechhe ghusa minee trak, chaalak gambheer ghaayal | Patrika News

ट्रोले के पीछे घुसा मिनी ट्रक, चालक गम्भीर घायल

locationबूंदीPublished: Sep 01, 2018 08:59:50 pm

एनएच 52 पर शनिवार को बूंदी की ओर से आ रहा मिनी ट्रक आगे चल रहे ट्रोले में घुस गया, जिससे मिनी ट्रक चालक केबिन में बुरी तरह फं स गया।

trole ke peechhe ghusa minee trak, chaalak gambheer ghaayal

ट्रोले के पीछे घुसा मिनी ट्रक, चालक गम्भीर घायल

पेचकीबावड़ी. एनएच 52 पर शनिवार को बूंदी की ओर से आ रहा मिनी ट्रक आगे चल रहे ट्रोले में घुस गया, जिससे मिनी ट्रक चालक केबिन में बुरी तरह फं स गया। लोगों ने काफी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हाइवे पर ट्रोले के आगे मवेशी आ जाने से अचानक चालक ने ब्रेक लगा दिए, जिससे पीछे आ रहा मिनी ट्रक उसमें घुस गया। हादसे में मिनी ट्रक का केबिन क्षतिग्रस्त होने से चालक मध्यप्रदेश इंदौर निवासी विष्णु सिसोदिया 30 फंस गया। आसपास मौजूद लोग वहां पर पहुंचे और मशक्कत के बाद चालक को केबिन से निकाला। दुर्घटना की सूचना पर किशोरपुरा टोल प्लाजा एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और घायल को बूंदी चिकित्सालय में भर्ती कराया।
ट्रेन से यात्री गिरा, उपचार कराया
लाखेरी.दिल्ली-मुंबई रेल मार्ग पर लाखेरी स्टेशन आउटर पर शनिवार को ट्रेन से गिरकर एक यात्री घायल हो गया। जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश गुना का किराड गांव निवासी सागर (२५) भोपाल-जोधपुर यात्री गाड़ी से मजदूरी के लिए सीकर जा रहा था। सवेरे करीब ६ बजे रेलवे स्टेशन आउटर के नजदीक वो चलती गाड़ी से गिर गया। हादसे में उसके हाथों में चोट आई। पुलिस ने राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में उसका प्राथमिक उपचार करवाया।
घायल का उपचार के दौरान टूटा दम
-मेडिकल बोर्ड से कराया पोस्टमार्टम
-प्रकरण में हत्या की धारा जोड़ी
नैनवां. देई थाना क्षेत्र के गुजरिया खेड़ा गांव में चालीस दिन पूर्व भूमि विवाद को लेकर झगड़े में घायल हुए 55 वर्षीय मोहनलाल मीणा की शुक्रवार रात को मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को नैनवां सामुदायिक चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। देई थानाधिकारी दौलत कुमार साहू ने बताया कि गुजरिया खेड़ा गांव में 21 जुलाई को भूमि के विवाद को लेकर गांव के भंवरलाल मीणा व राधेश्याम मीणा के परिवारों के बीच संघर्ष हो गया था। इसमें दोनों ही परिवारों के एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए थे। मोहनलाल भी घायलों में शामिल था और उसका बूंदी में उपचार चल रहा था। उसे परिवार के लोग एक दिन पहले ही घर पर लेकर आए थे, जहां शुक्रवार रात को मौत हो गई। शनिवार को नैनवां चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया। पुलिस ने अब इस मामले में हत्या की धारा भी जोड़ दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो