scriptGovernment से उठा भरोसा, God रंगनाथ को सौंपा पत्र | sarakaar se utha bharosa, bhagavaan ranganaath ko saumpa patr | Patrika News

Government से उठा भरोसा, God रंगनाथ को सौंपा पत्र

locationबूंदीPublished: Jun 24, 2019 10:33:50 pm

सरकार व प्रशासन से शहर के लोगों का मानों भरोसा उठ चुका है। बार-बार गुहार लगाने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

sarakaar se utha bharosa, bhagavaan ranganaath ko saumpa patr

सरकार से उठा भरोसा, भगवान रंगनाथ को सौंपा पत्र

बूंदी. सरकार व प्रशासन से शहर के लोगों का मानों भरोसा उठ चुका है। बार-बार गुहार लगाने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। ऐसे में सोमवार को शहर के लोग व होटल व्यवसाय एसोसिएशन के पदाधिकारी बूंदी के आराध्य देव भगवान रंगनाथ की शरण में पहुंच गए। लोगों ने शहर की प्रमुख समस्याओं को लेकर भगवान के समक्ष अर्जी लगाई।
मंदिर परिसर में मौजूद लोगों ने सरकार व प्रशासन को सद्बुद्धि देने की भगवान से प्रार्थना की। बूंदी के विकास में आ रही रुकावट दूर हो सके। बरसों बाद भी विकास के नाम पर बरती जा रही अनदेखी से लोगों के मन में पीड़ा है। इस दौरान पार्षद कर्णशंकर सैनी, होटल व्यवसाय एसोसिएशन अध्यक्ष सुशील मेहता, लोकेश गौतम सहित अन्य लोग मौजूद थे।
यह रखी मांगें
शहर के गढ़ व चित्रशाला को बचाकर उसका उत्थान किया जाए। इसके लिए सरकार जिम्मेदारी ले और उसे पुरातत्व संरक्षण को सौंपे। शिकार बुर्ज, क्षारबाग, फूल सागर, मोती महल व म्यूजियम के ताले खोलने की मांग रखी गई। चौपडज्या, नवल सागर छतरियों को अतिक्रमण मुक्त कराने की मांग रखी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो