script

Rajasthan Teachers Associationराष्ट्रीय ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन, Teachers’ problems के समाधान की मांग

locationबूंदीPublished: Jun 28, 2019 10:10:12 pm

.प्रारम्भिक शिक्षकों की वेतन एवं वित्तीय प्रकरणों के निस्तारण की मांग को लेकर शुक्रवार को राजस्थान शिक्षक संघ (राष्ट्रीय) ने जिला कलक्टर को ज्ञापन दिया। इससे पूर्व रेडक्रास से रैली के रुप में नारेबाजी करते हुए कलक्ट्रेट पहुंचे। जहां अपनी समस्याओं का ज्ञापन सौंपा।

Rajasthan Teachers Union National Memorandum demonstrated in the Colle

राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय ने कलक्ट्रेट में प्रदर्शन कर दिया ज्ञापन, शिक्षकों की समस्याओं के समाधान की मांग

बूंदी.प्रारम्भिक शिक्षकों की वेतन एवं वित्तीय प्रकरणों के निस्तारण की मांग को लेकर शुक्रवार को राजस्थान शिक्षक संघ (राष्ट्रीय) ने जिला कलक्टर को ज्ञापन दिया। इससे पूर्व रेडक्रास से रैली के रुप में नारेबाजी करते हुए कलक्ट्रेट पहुंचे। जहां अपनी समस्याओं का ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में जिलामंत्री बुद्धि प्रकाश शर्मा ने बताया कि वेतन, वित्तीय प्रकरण, सातवां वेतन आयोग, एरियर, डीए एरियर, बकाया बोनस एवं पीडी मद के वेतन भुगतान में प्रारम्भिक शिक्षकों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। पूर्व में जिला प्रशासन के हस्तक्षेप से संगठन एवं शिक्षा विभाग के मध्य हुए समझौते के बावजूद कई पीईईओं द्वारा विभागीय आदेशों की अवहेलना की जा रही है। ऐसे में शिक्षकों की आर्थिक समस्या जस की तस बनी हुई है। प्रदेश उपाध्यक्ष योगेश शर्मा, अनिल सामरिया ने सम्बोधित किया। इस दौरान उपाध्यक्ष हेमराज चौधरी, गोपाल लाल बैरागी, ज्ञानचंद जैन, बाबूलाल यादव, रामराज बराला, महावीर सोनी आदि मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो