scriptरात को बाजार में हुई ऐसी घटना जिसने फैला दी सनसनी | raat ko baajaar mein huee aisee ghatana jisane phaila dee sanasanee | Patrika News

रात को बाजार में हुई ऐसी घटना जिसने फैला दी सनसनी

locationबूंदीPublished: Apr 12, 2019 10:54:13 pm

शहर में चोरी और लूट की वारदातें थम नहीं रही। गुरुवार को चौगान दरवाजे के करीब से 70हजार रुपए चोरी की वारदात का पुलिस खुलासा भी नहीं कर पाई कि शुक्रवार शाम इंद्रा बाजार से दो लुटेरे एक कार में रखा मोबाइल फोन लूटकर भाग गए।

raat ko baajaar mein huee aisee ghatana jisane phaila dee sanasanee

रात को बाजार में हुई ऐसी घटना जिसने फैला दी सनसनी

बूंदी. शहर में चोरी और लूट की वारदातें थम नहीं रही। गुरुवार को चौगान दरवाजे के करीब से 70 हजार रुपए चोरी की वारदात का पुलिस खुलासा भी नहीं कर पाई कि शुक्रवार शाम इंद्रा बाजार से दो लुटेरे एक कार में रखा मोबाइल फोन लूटकर भाग गए। कार में आठ हजार रुपए से भरा बैग भी रखा था, लेकिन उसे निकालने में कामयाब नहीं हो सके। लुटेरे कोटा रोड से आजाद पार्क की ओर भाग छूटे तो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।
पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बूंदी के नैनवां रोड निवासी रजनीश सिंह शाम को इंद्राबाजार में भाई पूरण सिंह और सोनू सिंह के साथ कार में रखे सामान उतार रहे थे। तभी दो युवक आए और वारदात की टोह लगाकर खड़े रहे। जब मौका लगा तो दोनों युवकों ने कार में रखा करीब दस हजार रुपए कीमत का मोबाइल फोन निकाल लिया। वे बैग भी उठाते इससे पहले रजनीश की नजर पड़ गई। वह चिल्लाया तो वह मोबाइल फोन लेकर भागे। उनका पीछा भी किया, लेकिन कोटा रोड से आजाद पार्क की ओर होते हुए ओझल हो गए। पीडि़त ने वारदात की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी। तब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आस-पास की दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो दोनों युवक वारदात को अंजाम देते साफ दिखाई पड़ गए। जिनकी पुलिस ने तलाश शुरू कर दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो