scriptराजस्व विभाग ने करवाया सीमाज्ञान तो शुरू हुआ चारागाह भूमि पर डोल लगाने का कार्य | raajasv vibhaag ne karavaaya seemaagyaan to shuroo hua chaaraagaah bho | Patrika News

राजस्व विभाग ने करवाया सीमाज्ञान तो शुरू हुआ चारागाह भूमि पर डोल लगाने का कार्य

locationबूंदीPublished: May 22, 2019 07:43:05 pm

सोरण गांव में चार दिन से बन्द चरागाह भूमि पर डोल लगाने का कार्य राजस्व विभाग की ओर से सीमाज्ञान करने के बाद बुधवार को पांचवें दिन शुरू हो गया।

raajasv vibhaag ne karavaaya seemaagyaan to shuroo hua chaaraagaah bho

राजस्व विभाग ने करवाया सीमाज्ञान तो शुरू हुआ चारागाह भूमि पर डोल लगाने का कार्य

भण्डेडा. सोरण गांव में चार दिन से बन्द चरागाह भूमि पर डोल लगाने का कार्य राजस्व विभाग की ओर से सीमाज्ञान करने के बाद बुधवार को पांचवें दिन शुरू हो गया। ग्राम पंचायत सांवतगढ़ की ओर से सोरण गांव में देवजी के पास से चंदनपुरा की तरफ नरेगा के तहत चरागाह भूमि पर डोल लगाने का कार्य करवाया जा रहा था। जिसको कुछ अतिक्रमियों ने चार दिन पहले बन्द करवा दिया था। इससे परेशान नरेगा श्रमिकों ने मंगलवार को ग्राम पंचायत भवन पर आक्रोश जताकर प्रदर्शन किया था। बुधवार को राजस्व विभाग से हलका पटवारी मनीष यादव व कानूनगो बलवीर सिंह मनरेगा कार्यस्थल पर पहुंचे और चरागाह का नक्शा व मौका देखकर डोल लगाने वाली जगह को चिन्हित किया। वहीं अतिक्रमियों को कार्य में बाधा उत्पन्न नहीं करने की हिदायत दी। उसके बाद मेट रूद्रेश कुमार दाधीच व सुचित्रा शर्मा ने 100 श्रमिकों से डोल लगाने का कार्य शुरू करवा दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो