पहले सुनी नहीं, सरपंच बैठे अनशन पर तो मिला पानी

By: pankaj joshi

Updated On:
11 Jun 2019, 08:54:04 PM IST

  • कस्बे के राजीव सेवा केंद्र के पास मंगलवार को पेच की बावड़ी सरपंच बाबूलाल मीणा पानी के टैंकर शुरू करने की मांग को लेकर साढ़े चार घंटे तक अनशन पर रहे।

पेचकीबावड़ी. कस्बे के राजीव सेवा केंद्र के पास मंगलवार को पेच की बावड़ी सरपंच बाबूलाल मीणा पानी के टैंकर शुरू करने की मांग को लेकर साढ़े चार घंटे तक अनशन पर रहे। बाद में प्रशासन ने नौ टैंकरों की स्वीकृति जारी कर दी। सरपंच मीणा ने सोमवार तक टैंकर स्वीकृति जारी नहीं करने पर मंगलवार को धरने की चेतावनी दी थी। शाम तक स्वीकृति नहीं मिलने पर मंगलवार सुबह 8 बजे से सरपंच अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गए। सूचना मिलने पर हिण्डोली उपखण्ड अधिकारी मुकेश कुमार चौधरी ने सरपंच मीणा से दूरभाष पर बात कर टैंकरों की स्वीकृति तुरन्त प्रदान करने की बात कही, लेकिन सरपंच ने कहा कि जब तक टैंकरों की स्वीकृति का पत्र मेरे पास नहीं आएगा तब तक अनशन जारी रहेगा। इसके बाद उपखण्ड अधिकारी ने 9 टैंकरों की स्वीकृति जारी होने का पत्र सरपंच तक पहुंचाया। फिर हिण्डोली पंचायत समिति के पंचायत प्रसार अधिकारी अमरदास बैरवा ने सरपंच को जूस पिलाकर दोपहर साढ़े बारह बजे बाद अनशन तुड़वाया। इस दौरान वार्ड पंच बाबूलाल मीणा, किशनलाल मीणा, मुकेश बनवाल, नरेश मीना आदि मौजूद रहे।

Updated On:
11 Jun 2019, 08:54:04 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।