scriptबेटे के इंतजार में पथरा गई बूढ़े पिता की आंखें | Old father's eyes in the wait of son | Patrika News

बेटे के इंतजार में पथरा गई बूढ़े पिता की आंखें

locationबूंदीPublished: Aug 11, 2018 03:43:15 pm

Submitted by:

Devendra

पाकिस्तान की जेल से जयपुर के गजानन के वापस आने की खबर के बाद अब बूंदी के जुगराज भील की वापसी का इंतजार है।

Old father's eyes in the wait of son

बेटे के इंतजार में पथरा गई बूढ़े पिता की आंखें

बूंदी. पाकिस्तान की जेल से जयपुर के गजानन के वापस आने की खबर के बाद अब बूंदी के जुगराज भील की वापसी का इंतजार है। जुगराज के परिजनों के साथ बूंदी वासियों को गजानंद व जुगराज भील की पाकिस्तान से साथ में ही वापसी की उम्मीद थी, लेकिन गजानन की वापसी की खबर आने व जुगराज के बारे में अभी तक अनिश्चितता से जुगराज का परिवार चिंतित हो गया है।
पाक की कराची जेल में बंद बूंदी जिले के रामपुरिया गांव निवासी जुगराज के पिता भैरुलाल भील का स्वास्थ्य अपने पुत्र के नहीं आने की दशा में लगातार गिरता जा रहा है। भैरूलाल की स्थिति गंभीर हो गई है और वह चलने फिरने की स्थिति में भी नहीं रहा है।
शुक्रवार को जुगराज की वापसी को लेकर चलाए गए जन गण मन अभियान के संयोजक राजस्थान युवक कांग्रेस के प्रदेश महासचिव चर्मेश शर्मा व तालेड़ा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष जगरूप सिंह रंधावा के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल अतिरिक्त जिला कलक्टर राजेश जोशी से मिला।
उन्होंने जुगराज की शीघ्र स्वदेश वापसी सुनिश्चित करने व तत्काल प्रभाव से प्रशासन की ओर से मेडिकल टीम गठित कर रामपुरिया भीलों के बरडे में भैरूलाल को चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाने की मांग उठाई।
प्रतिनिधिमंडल में तालेड़ा पंचायत समिति के प्रधान अमित शर्मा, सरपंच संघ के प्रदेश सचिव प्रेमशंकर राठौर, बूंदी ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष चेतराम मीणा, सेवादल के प्रदेश संगठन मंत्री गोपाल दाधीच, गुरुतेज सिंह रंधावा, विक्रमजीत सिंह, मुकेश चांदना आदि
शामिल थे।
आरोपियों को जेल भेजा
बूंदी. कोतवाली थाना पुलिस ने बस स्टंैंड के बाहर चाकूबाजी की घटना में पकड़े गए चारों आरोपियों को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से चारों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। शहर कोतवाल रमेश तिवाड़ी के अनुसार बस स्टैंड के बाहर १ अगस्त को दो पक्षों के बीच चाकूबाजी की घटना हुई थी। जिसके चार आरोपियों को गुरुवार को गिरफ्तार किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो