रेलवे ट्रेक पर मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

By: DEVENDRA DEVERA

Published On:
Sep, 12 2018 03:53 PM IST

  • कोटा-चित्तौडग़ढ़ रेल लाइन पर मंगलवार सुबह सदर थाना क्षेत्र में एक युवक का शव पड़ा मिला। उसके सिर पर गहरी चोट थी।

बूंदी. कोटा-चित्तौडग़ढ़ रेल लाइन पर मंगलवार सुबह सदर थाना क्षेत्र में एक युवक का शव पड़ा मिला। उसके सिर पर गहरी चोट थी। पुलिस ने मृतक की पहचान नमाना थाना क्षेत्र के मंडावरी निवासी २८ वर्षीय दलजीत सिंह के रूप में की है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दलजीत पिछले कुछ समय से रेलवे स्टेशन के आस-पास दिखाई पड़ रहा था। सुबह उसका शव ट्रेक पर मिला। उसके मानसिक पीडि़त होने की जानकारी मिली है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। अब पुलिस की ओर से इस मामले की जांच के बाद पूरा खुलासा हो सकेगा।

आरोपी को पीछा कर दबोचा
केशवरायपाटन. पुलिस ने मंगलवार को नाकाबंदी के दौरान खटकड़ तिराहे पर एक जने को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से ५५ देशी शराब के पव्वे जब्त किए हैं। पुलिस ने बताया कि चडी निवासी जगदीश मीणा अवैध शराब के पव्वे लेकर जा रहा था। पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने पीछा कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

जहरीले कीड़े के काटने से किसान की मौत
नमाना रोड. तालेड़ा थाना क्षेत्र के खानखेड़ा गांव में एक किसान की जहरीले कीड़े के काटने से मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि रविंदर जाट (२७) अपने खेत पर कृषि कार्य कर रहा था। इसी दौरान जहरीले कीड़े के काटने से बेहोश हो गया। बेहोशी की हालत में गांव में लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

छुरा बरामद, एक जना गिरफ्तार
केशवरायपाटन. पुलिस ने मंगलवार को चम्बल नदी नाव घाट पर छुरा लेकर आंतक मचाने के आरोप के एक जने को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि वार्ड संख्या सात निवासी राकेश कीर हाथ में छुरा लेकर घूम रहा था। पुलिस ने उसे आम्र्स एक्ट में गिरफ्तार किया है।

रात को टूटा तार, दूसरे दिन भी नहीं ली सुध
नोताड़ा. पंचायत क्षेत्र के मालिकपुरा गांव में सोमवार रात को महादेव मोहल्ले में एलटी लाइन का तार पोल से टूटकर नीचे आ गिरा। तार टूटने से मोहल्ले में करीब बीस घरों की बिजली बंद पड़ी है। तार सड़क पर गिरने से रात्रभर लोगों को चिपकने का भय बना रहा। बाद में सुबह ग्रामीणों ने विद्युत निगम को फोन कर बिजली बंद करवाई।

Published On:
Sep, 12 2018 03:53 PM IST