scriptक्षतिग्रस्त सड़क पर फंसा ट्रेलर, जाम से राहगीर परेशान | kshatigrast sadak par phansa trelar, jaam se raahageer pareshaan | Patrika News

क्षतिग्रस्त सड़क पर फंसा ट्रेलर, जाम से राहगीर परेशान

locationबूंदीPublished: Sep 23, 2018 12:37:03 pm

Submitted by:

Devendra

कापरेन रोटेदा मंडावरा स्टेट हाइवे 37 पर हो रहे गड्ढे आमजन को दुख दे रहे हैं।

kshatigrast sadak par phansa trelar, jaam se raahageer pareshaan

क्षतिग्रस्त सड़क पर फंसा ट्रेलर, जाम से राहगीर परेशान

रोटेदा. कापरेन रोटेदा मंडावरा स्टेट हाइवे 37 पर हो रहे गड्ढे आमजन को दुख दे रहे हैं। शनिवार दोपहर बारह बजे मंडावरा की ओर से कापरेन जा रहा ट्रेलर सड़क पर गहरे गड्ढों में धंस गया।
रोटेदा नहर के घुमाव पर गड्ढों में फंसे ट्रेलर के कारण सड़क पर जाम लग गया। जिससे सड़क पर गुजरने वाले राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा। करीब दो घण्टे बाद पहुंची जेसीबी ने ट्रेलर में भरे फ्लाइ ऐश को सड़क पर खाली किया। इसके बाद ट्रेलर को बाहर निकाला गया। बाद में सड़क पर डाले गए फ्लाइ ऐश को वापस ट्रेलर में भरा गया। ऐसे में शाम करीब पांच बजे आवागमन सुचारू हुआ। रोटेदा ग्राम सेवा सहकारी समिति अध्यक्ष जंबू कुमार जैन ने बताया कि कापरेन रोटेदा सड़क पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।
जिससे यहां पर हर समय दुर्घटना की स्थिति पैदा हो रही है। उक्त समस्या को कई बार खाद्य मंत्री को बता दिया। कार्य जल्द शुरू होगा तो काफी राहत मिलेगी।
&कापरेन से रोटेदा तक स्टेट हाइवे लम्बे समय से टूटा होने से आवागमन में परेशानी हो रही है। मामले को लेकर कई बार प्रशासन को भी अवगत करवाया है। हाइवे बनने से ग्रामीणों को आवागमन में राहत मिलेगी।
वृंदा बोहरा, सरपंच रोटेदा
बेटियों को पढ़ाने की चलाओ मुहिम
राष्ट्रीय महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष ने कहा
रामगंजबालाजी. दौलाड़ा गांव में चल रहे तीन दिवसीय मेले का समापन शुक्रवार रात को सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ हुआ। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि पूर्व राष्ट्रीय महिला आयोग अध्यक्ष ममता शर्मा थी। शर्मा ने कहा की मेलों से प्रेम सौहाद्र्घ व भाईचारा बढ़ता है। इसके साथ ही बेटियों को पढ़ाने के लिए भी पुरजोर मुहिम चलाने के प्रयास करने चाहिए। अध्यक्षता बूंदी प्रधान मधु वर्मा ने की। वर्मा ने दौलाड़ा गांव में पांच लाख रुपए देने की घोषणा की। विशिष्ट अतिथि कृषि उपज मंडी के पूर्व चेयरमेन कमलेश चांदना, रूपकला मीणा रहे। वहीं गांव में जिला परिषद व पंचायत समिति मद से बनाई गई तीन सीसी सड़कों का ममता शर्मा ने उद्घाटन किया।

ट्रेंडिंग वीडियो