कॉलेज सरकारी होने तक जारी रहेगा संघर्ष

By: DEVENDRA DEVERA

Published On:
Sep, 12 2018 08:23 PM IST

  • कॉलेज को सरकारी कराने की मांग को लेकर एसडीएम कार्यालय पर चल रहे धरने पर बुधवार को बीएजेएम महाविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष सहित सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारी बैठे।

-छात्रसंघ के निर्वाचित पदाधिकारियों ने दिया धरना
नैनवां. कॉलेज को सरकारी कराने की मांग को लेकर एसडीएम कार्यालय पर चल रहे धरने पर बुधवार को बीएजेएम महाविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष सहित सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारी बैठे। छात्रसंघ पदाधिकारी दो दर्जन से अधिक छात्रों के साथ धरना स्थल पर पहुंचे तथा धरना स्थल पर कॉलेज को सरकारी करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। संघर्ष समिति के संयोजक गोपीलाल सैनी के साथ छात्रसंध अध्यक्ष दीपक शर्मा, उपाध्यक्ष कालूलाल मीणा, संयुक्त सचिव अक्षत जैन, कक्षा प्रतिनिधि प्रद्युमन सैनी, मुकेश गुर्जर, तोलाराम नागर, अम्बेराज सिंह सोलंकी के साथ छात्र सांवरिया नागर, अब्दुल खान, पंकज रजक, मनीष दायमा, सुरेश प्रजापत, आयुष गोस्वामी, पिंटू पोटर, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष दिलखुश पोटर, पूर्व उपाध्यक्ष नरेश नागर, हनुमान गुर्जर सहित अन्य छात्र धरने पर बैठे। धरना स्थल पर सभा का आयोजन किया, जिसमें छात्रसंघ पदाधिकारियों ने कहा कि सरकारी कॉलेज नैनवां उपखंड की महत्ती आवश्यकता है। छात्रसंघ चुनाव में छात्रों ने कॉलेज सरकारी कराने के मुद्दे पर ही हमे समर्थन देकर चुनाव में विजयी दिलाई है। कॉलेज सरकारी होने के तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा। उम्मीद करते हैं कि 17 सितम्बर को बूंदी जिले के दौरे पर आ रही मुख्यमंत्री वसुंधराराजे नैनवां को सरकारी कॉलेज की सौगात देगी।
सामूहिक अवकाश पर रहे, दिया धरना
-मुख्य सचिव के नाम सौंपा ज्ञापन
नैनवां. राजस्थान पंचायतीराज सेवा परिषद के तत्वावधान में नैनवां पंचायत समिति के ग्राम विकास अधिकारियों व पंचायत प्रसार अधिकारियों ने बुधवार को अपनी मांगों को लेकर सामूहिक अवकाश पर रहकर पंचायत समिति कार्यालय पर धरना दिया। पंचात प्रसार अधिकारी संघ के जिला उपाध्यक्ष बाबू खान, ब्लॉक अध्यक्ष रामरेश मीणा, राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ के ब्लॉक अध्यक्ष दीनदयाल शर्मा, महामंत्री बाबूलाल कारपेंटर, कोषाध्यक्ष प्रेमराज पोटर, कजोड़ कुम्हार, ललित शर्मा, कन्हैयालाल गौतम, भंवरलाल महावर, लक्ष्मीचंद, रामदेव वर्मा, यासीन मोहम्मद , सत्यनारायण चौपदार धरने पर बैठे। धरने के बाद मुख्य सचिव के नाम का ज्ञापन उपखंड अधिकारी को दिया।

Published On:
Sep, 12 2018 08:23 PM IST

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।