scriptखेत पर बना रहे थे नकली शराब, ढाबों में मिली बोतलें, आबकारी विभाग की कार्रवाई, दो जने गिरफ्तार | khet par bana rahe the nakalee sharaab, dhaabon mein milee botalen, aa | Patrika News

खेत पर बना रहे थे नकली शराब, ढाबों में मिली बोतलें, आबकारी विभाग की कार्रवाई, दो जने गिरफ्तार

locationबूंदीPublished: May 24, 2019 01:10:53 pm

आबकारी विभाग ने गुरुवार को अवैध खराब के कारोबार के खिलाफ कार्रवाई की है।

khet par bana rahe the nakalee sharaab, dhaabon mein milee botalen, aa

खेत पर बना रहे थे नकली शराब, ढाबों में मिली बोतलें, आबकारी विभाग की कार्रवाई, दो जने गिरफ्तार

बूंदी. आबकारी विभाग ने गुरुवार को अवैध खराब के कारोबार के खिलाफ कार्रवाई की है। जिसमें नकली शराब के कारोबार सहित अलग-अलग जगहों से बड़ी मात्रा में शराब बरामद की है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रामगंजबालाजी क्षेत्र के एक खेत में बने मकान से नकली शराब बनाने की सामग्री पकड़ी है। यहां परवेश मेघवाल के मकान से बड़ी मात्रा में शराब की बोतलों पर लगने वाले ढक्कन बरामद हुए हैं। यहां से नकली शराब की २० बोतल भी बरामद की गई है। इसी तरह टीम ने लोकेश ढाबा पर लाखन मेघवाल के यहां से ६ पेटी देसी शराब, एक पेटी अंग्रेजी व ४ पेटी बीयर भी बरामद की है।
यहीं रामगजंबालाजी क्षेत्र में एक अंडे के ठेले से भी शराब की बोतल जब्त की है। इसी प्रकार देवपुरा निवासी राममुकेश गुर्जर के अंडे के ठेले से एक पेटी देसी और एक पेटी बीयर की बोतलें और २० अंग्रेजी शराब के पव्वे जब्त किए हैं। आबकारी विभाग की हाई-वे पर हुई इस कार्रवाई की भनक लगते ही कई ढाबा संचालक फरार हो गए।जिला आबकारी अधिकारी मनोज बिस्सा ने बताया कि टीम ने मौके से राममुकेश व परवेश को गिरफ्तार कर लिया। वही एक ढाबे का संचालक फरार हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो