scriptकाम बंद होने से नाराज नरेगा श्रमिकों ने प्रदर्शन कर जताया रोष, पंचायत भवन के दरवाजे पर चस्पा किया ज्ञापन | kaam band hone se naaraaj narega shramikon ne pradarshan kar jataaya r | Patrika News

काम बंद होने से नाराज नरेगा श्रमिकों ने प्रदर्शन कर जताया रोष, पंचायत भवन के दरवाजे पर चस्पा किया ज्ञापन

locationबूंदीPublished: May 21, 2019 08:07:01 pm

सोरण गांव में चार दिन से बंद नरेगा कार्य को शुरू कराने की मांग को लेकर श्रमिकों ने मंगलवार को ग्राम पंचायत सांवतगढ़ पर प्र्रदर्शन किया।

kaam band hone se naaraaj narega shramikon ne pradarshan kar jataaya r

काम बंद होने से नाराज नरेगा श्रमिकों ने प्रदर्शन कर जताया रोष, पंचायत भवन के दरवाजे पर चस्पा किया ज्ञापन

भण्डेडा. सोरण गांव में चार दिन से बंद नरेगा कार्य को शुरू कराने की मांग को लेकर श्रमिकों ने मंगलवार को ग्राम पंचायत सांवतगढ़ पर प्र्रदर्शन किया। जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत की ओर से सोरण गांव में देवजी के पास से चंदनपुरा की तरफ नरेगा के तहत चरागाह भूमि पर 100 श्रमिक लगाकर डोल लगाने का कार्य करवाया जा रहा है। कुछ अतिक्रमियों ने चार दिन पहले कार्य को बंद करवा दिया। इसकी सूचना ग्राम पंचायत व उपखण्ड कार्यालय में दी जा चुकी है। इसके बाद भी किसी ने ध्यान नहीं दिया। श्रमिकों को चार दिन से बिना काम किए ही घर लौटना पड़ रहा है। चार दिन से कार्य बंद होने से मंगलवार को श्रमिकों का आक्रोश फूट पड़ा। उन्होंने ग्राम पंचायत मुख्यालय पर प्रदर्शन कर रोष जताया। श्रमिकों ने सरपंच को मौके पर बुलाया, लेकिन वह नहीं आई। बाद में श्रमिकों ने ज्ञापन पंचायत भवन के दरवाजे पर ही चस्पा कर दिया। मेट रूद्रेश कुमार दाधीच व सुचित्रा शर्मा ने बताया कि कार्य बन्द करने वालों की सूचना दबलाना थाने व ग्राम पंचायत को दे दी गई है। इसके बाद भी कार्य शुरू नहीं हो पाया है। सौ नरेगा श्रमिकों को बिना कार्य के रहना पड़ रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो