scriptजिंसों की नीलामी नहीं होने से फूटा अन्नदाता का गुस्सा | jinson kee neelaamee nahin hone se phoota annadaata ka gussa | Patrika News

जिंसों की नीलामी नहीं होने से फूटा अन्नदाता का गुस्सा

locationबूंदीPublished: Apr 10, 2019 02:52:26 pm

कुंवारती कृषि उपज मंडी में परिवहन विभाग द्वारा व्यापारियों के ट्रैक्टर पकडऩे के विरोध में व्यापारियों ने बुधवार को मंडी बिकने आई जिंसों की नीलामी नहीं की।

jinson kee neelaamee nahin hone se phoota annadaata ka gussa

जिंसों की नीलामी नहीं होने से फूटा अन्नदाता का गुस्सा

रामगंजबालाजी. कुंवारती कृषि उपज मंडी में परिवहन विभाग द्वारा व्यापारियों के ट्रैक्टर पकडऩे के विरोध में व्यापारियों ने बुधवार को मंडी बिकने आई जिंसों की नीलामी नहीं की। माल परिवहन का निस्तारण करने को लेकर सभी वर्गों के लोगों की आढ़तियां संघ कार्यालय में बैठक हुई। लेकिन दो घंटे चली वार्ता में कोई समझौता नहीं हो सका। उधर माल नहीं बिकने से नाराज किसानों ने पहले मंडी सचिव कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करके किसान मंडी मुख्य द्वार पर पहुंचे जहां करीब 20मिनट तक गेट बंद कर प्रदर्शन किया। इस दौरान मंडी के गेट के दोनों और वाहनों की कतार लग गई। बाद में किसानों ने स्वत: ही मंडी के गेट खोल दिए। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पहुुंची। कम्बाईन मशीनों द्वारा कटाई करने से मंडी में लगभग 50 हजार बोरी गेहूं व 20 हजार बोरी अन्य जिंसों की आवक रही। लेकिन माल नहीं बिकने से किसान धूप में इधर-उधर भटकते रहे। वहीं कई किसान तेज धूप में छाया पानी की तलाश करते देखे गए। मंडी बंद होने की सूचना प्रशासन को मिलने के बाद भी दोपहर बाद तक भी कोई प्रशासनिक अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा।

ट्रेंडिंग वीडियो