scriptघरों में पहुंच रहा दुषित पानी, लोगों को सता रहा बीमारी का डर | gharon mein pahunch raha dushit paanee, logon ko sata raha beemaaree k | Patrika News
बूंदी

घरों में पहुंच रहा दुषित पानी, लोगों को सता रहा बीमारी का डर

दुगारी गांव में आयुर्वेदिक अस्पताल के निकट पेयजल योजना की पाइपलाइन डेढ़ माह से क्षतिग्रस्त होने से पानी व्यर्थ बह रहा है।

बूंदीApr 10, 2019 / 09:22 pm

पंकज जोशी

gharon mein pahunch raha dushit paanee, logon ko sata raha beemaaree k

घरों में पहुंच रहा दुषित पानी, लोगों को सता रहा बीमारी का डर

भण्ड़ेडा. दुगारी गांव में आयुर्वेदिक अस्पताल के निकट पेयजल योजना की पाइपलाइन डेढ़ माह से क्षतिग्रस्त होने से पानी व्यर्थ बह रहा है। वहीं घरों में कीचडय़ुक्त पानी पहुंच रहा है। इससे लोगों में बीमारी फैलने का अंदेशा बना हुआ है। दुगारी गांव में जलदाय विभाग की ओर से गांव में बनी टंकी से मीणा मोहल्ला, रैगर मोहल्ला, मुख्य बाजार ब्रह्मपुरी सहित अन्य मोहल्लों में पाइप लाइन के माध्यम से पानी की आपूर्ति की जाती है। यह पाइपलाइन आयुर्वेदिक अस्पताल के पास लगभग डेढ़ माह से क्षतिग्रस्त हो रही है। इससे पानी व्यर्थ बह रहा है। इस कारण इस लाइन से ग्रामीणों को पर्याप्त मात्रा में पानी नहीं मिल रहा है। ग्रामीण नजरुद्दीन, गिर्राज सैनी, हाबिद पठान व कैलाश सैनी आदि ने बताया कि पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने से घरों में कीचडय़ुक्त पानी पहुंच रहा है। इस समस्या से विभाग को लगातार अवगत करवाते आ रहे हैं, लेकिन समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा है।
क्षतिग्रस्त पाइपलाइन की जानकारी मिली है। जल्द ही उसे ठीक करवा दिया जाएगा।
पीतांबर मीणा, सहायक अभियंता, जलदाय विभाग नैनवां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो