scriptविद्यालय कक्षों के दरवाजे पर लटकी मिली मछलियां,आक्रोशित छात्राओं ने लगाया जाम | Fishes found hanging on the doors of school rooms, angry students blocked the road | Patrika News
बूंदी

विद्यालय कक्षों के दरवाजे पर लटकी मिली मछलियां,आक्रोशित छात्राओं ने लगाया जाम

राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय देई के बांसी रोड स्थित भवन नम्बर 2 में सोमवार सुबह विद्यालय खुलने पर कमरों के दरवाजे पर पकी हुई मछलियां लटकी मिली।

बूंदीApr 23, 2024 / 11:52 am

Narendra Agarwal

विद्यालय कक्षों के दरवाजे पर लटकी मिली मछलियां,आक्रोशित छात्राओं ने लगाया जाम

देई बांसी सडक़ मार्ग पर चक्काजाम करते हुए।

देई. राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय देई के बांसी रोड स्थित भवन नम्बर 2 में सोमवार सुबह विद्यालय खुलने पर कमरों के दरवाजे पर पकी हुई मछलियां लटकी मिली।

विद्यालय में पढऩे के लिए पहुंची बालिकाओं ने विद्यालय परिसर में फैली गंदगी पर आक्रोश व्यक्त करते हुए देई बांसी सडक मार्ग पर आधे घंटे के लिए चक्काजाम कर दिया। देई थानाधिकारी युद्धवीर ङ्क्षसह ने मौके पर पहुंच समझाइस पर जाम हटाकर रास्ता बहाल किया।
जानकारी अनुसार सुबह विद्यालय के बरामदे व कक्षा कक्षों के दरवाजों पर मछलियां लटकती हुई मिली। वहीं बरामदे में भी कई जगहों पर मांस के अपशिष्ट की गंदगी फेली हुई थी। कई लोग देखते ही उल्टियां करने लगे। चक्काजाम के बाद विद्यालय परिसर की साफ सफाई की गई।
सूचना पर शिक्षा विभाग के मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी के निर्देश पर राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय नैनवां से प्रधानाचार्य अनिल शर्मा मौके पर पहुंचे और मामले का जायजा लेकर सीबीईओ को अवगत करवाया। विद्यालय अध्यापक मुकेश जोशी ने पुलिस थाना देई में पुलिस रिपोर्ट सौंपी। विद्यालय से 14 अप्रेल की रात को गैस सिलेण्डर की चोरी हुआ था।
विद्यालय प्रशासन का कहना है कि विद्यालय परिसर में आए दिन असामाजिक तत्वों द्वारा गंदगी फेलाने की घटनाएं घटित की जाती रही है। विद्यालय परिसर की दीवारें ऊंची करने व तारबंदी के बाद भी असामाजिक तत्वों द्वारा वारदात की घटनाए की जा रही है। इस बारे में राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय देई के कार्यवाहक प्रधानाचार्य सीताराम मीना ने बताया कि मामले की पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है ओर परिसर की सफाई करवा दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो